गुजरात भाजपा नेता पार्टी विरोधी गतिविधि के लिए निलंबित

Gujarat BJP leader suspended for anti-party activityc
गुजरात भाजपा नेता पार्टी विरोधी गतिविधि के लिए निलंबित
गुजरात गुजरात भाजपा नेता पार्टी विरोधी गतिविधि के लिए निलंबित

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता और मीडिया पैनलिस्ट किशन सिंह सोलंकी को गुजरात यूनिट के अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने पार्टी विरोधी गतिविधि के लिए छह साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है। पार्टी के मीडिया समन्वयक याग्नेश दवे ने आईएएनएस से कहा, पार्टी अनुशासन से समझौता नहीं करती, सोलंकी ने आप नेता के साथ फोटो पोस्ट की है। उन्हें पहले भी अनुशासनहीनता के कारण मीडिया पैनलिस्ट लिस्ट से हटा दिया गया था। निजी और व्यक्तिगत बातचीत में वह नकारात्मक फैला रहे थे। राज्य के नेताओं और पार्टी कार्यक्रमों के खिलाफ संदेश दे रहे थे, इसलिए यह कार्रवाई की गई है।

इन आरोपों का खंडन करते हुए किशन सिंह सोलंकी ने आईएएनएस से कहा, यह सिर्फ पंजाब के मुख्यमंत्री के लिए शिष्टाचार भेंट थी, वही फोटो मैंने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड की है, इसे पार्टी विरोधी गतिविधि कैसे कहा जा सकता है, मैं भाजपा कार्यकर्ता हूं और भाजपा कार्यकर्ता रहूंगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Oct 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story