गुजरात : संविदा कर्मचारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, दो पर मामला दर्ज

Gujarat: Contract worker shot dead in broad daylight, case registered against two
गुजरात : संविदा कर्मचारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, दो पर मामला दर्ज
गुजरात सरकार गुजरात : संविदा कर्मचारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, दो पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। गुजरात सरकार के एक कर्मचारी की सोमवार को गांधीनगर में बिरसा मुंडा भवन के निकट अपने कार्यालय जाते समय दो अज्ञात लोगों ने गोली मार दी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक के भाई विजय मकवाना ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका भाई किरण मकवाना गृह विभाग में संविदा कर्मचारी के रूप में चपरासी की नौकरी करता था। चूंकि परिवार इंड्रोदा इलाके में रह रहा है, किरण घर से रोजाना सुबह करीब साढ़े नौ बजे साइकिल से ऑफिस जाता है।

विजय ने बताया, मैं कार्यालय में था, जब मुझे परिवार के सदस्यों का फोन आया, जिसमें मुझे बिरसा मुंडा भवन के पास पहुंचने के लिए कहा गया। वहां पहुंचने पर मैंने पाया कि किरण का शव उसकी साइकिल के बगल में जमीन पर पड़ा था। विजय मकवाना ने कहा, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उन्हें बताया कि दो व्यक्ति बाइक पर आए थे और किरण पर गोलियां बरसा दीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पल्सर बाइक पर दो व्यक्ति आए थे और उनमें से एक ने पीछे से मकवाना पर गोली चला दी और डीजीपी कार्यालय की ओर जाने वाली सड़क पर भाग निकले। पुलिस को घटनास्थल से करीब 400 मीटर की दूरी पर देसी हथियार का खाली कारतूस मिला है। हत्याकांड की जांच पुलिस निरीक्षक पी.बी. चौहान कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Sep 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story