केजरीवाल ने लोगों से मुख्यमंत्री उम्मीदवार का चयन करने को कहा

Gujarat elections: Kejriwal asks people to choose CM candidate
केजरीवाल ने लोगों से मुख्यमंत्री उम्मीदवार का चयन करने को कहा
गुजरात चुनाव केजरीवाल ने लोगों से मुख्यमंत्री उम्मीदवार का चयन करने को कहा

डिजिटल डेस्क, सूरत। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को गुजरात के लोगों से आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी से अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का चयन करने को कहा। उन्होंने कहा कि जिस नेता को सबसे ज्यादा वोट मिलेंगे, उसे मुख्यमंत्री पद के लिए आप का चेहरा घोषित किया जाएगा।

यहां मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक फोन नंबर (6357000360) साझा किया, जिस पर लोग अपनी पसंद के नेता के लिए व्हाट्स एप संदेश, आवाज संदेश या टेक्स्ट संदेश छोड़ सकते हैं। उन्होंने इस उद्देश्य के लिए एक ईमेल आईडी एएपी एनओसीएम एट द रेट जीमेल डॉट कॉम भी साझा किया। उन्होंने कहा कि ये लाइनें 3 नवंबर तक खुली रहेंगी और पार्टी अगले दिन पार्टी के सीएम चेहरे के नाम की घोषणा करेगी।

केजरीवाल ने भाजपा की प्रथाओं और नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि लोकतंत्र में लोगों के पास अंतिम अधिकार होता है, लेकिन भाजपा इसमें विश्वास नहीं करती है, यही कारण है कि जब विजय रूपाणी को मुख्यमंत्री के रूप में चुना गया था तब लोगों की पसंद पर ध्यान नहीं दिया गया था। साथ ही जब उन्हें और उनकी पूरी कैबिनेट को हटाया गया तो बीजेपी ने लोगों को विश्वास में नहीं लिया। रूपाणी को इस्तीफा देने के लिए क्यों कहा गया?

उन्होंने कहा कि आप पार्टी के पक्ष में जनता है क्योंकि लोग भाजपा के 27 साल के शासन से तंग आ चुके हैं। लोग परिवर्तन की तलाश में हैं। हालांकि भाजपा यहां पिछले 27 साल से सत्ता में है, लेकिन वह अपने द्वारा किए गए विकास कार्यों को सूचीबद्ध नहीं कर पा रही है। आप प्रमुख ने कहा कि भाजपा नेता आप नेताओं पर आरोप लगाने में व्यस्त हैं क्योंकि उनके पास राज्य के लोगों को देने के लिए कुछ नहीं है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Oct 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story