हार्दिक पांड्या ने अपने करियर की शुरूआत को लेकर किया खुसाला

Hardik Pandya revealed about the beginning of his career
हार्दिक पांड्या ने अपने करियर की शुरूआत को लेकर किया खुसाला
क्रिकेट हार्दिक पांड्या ने अपने करियर की शुरूआत को लेकर किया खुसाला
हाईलाइट
  • पांड्या ने आईपीएल 2022 सीजन में गुजरात टाइटंस का नेतृत्व किया था

डिजिटल डेस्क, राजकोट। शानदार फॉर्म में चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने खुलासा किया कि किस तरह पूर्व भारतीय कप्तान एम.एस. धोनी ने करियर की शुरूआत में उन्हें एक बेहतर खिलाड़ी बनाने में मदद की। 28 वर्षीय पांड्या ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान भारतीय टीम में वापसी की।

पांड्या ने आईपीएल 2022 सीजन में गुजरात टाइटंस का नेतृत्व किया था, जहां टीम ने अपने पहले वर्ष में शानदार जीत दर्ज की। पांड्या ने सीजन में 487 रन बनाए और 8 विकेट भी चटकाए। उनके इस फॉर्म को देखते हुए महीने के अंत में आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए उन्हे भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया।

पांड्या ने बीसीसीआई डॉट टीवी में कहा, जब मैंने करियर की शुरूआत की थी, तब माही भाई ने मुझे एक बात सिखाई। मैंने उनसे पूछा कि आप दबाव से कैसे दूर हो जाते हैं, तब उन्होंने मुझे बहुत ही सरल सलाह दी, अपने स्कोर के बारे में सोचना बंद करो और अपनी टीम के बारे में सोचना शुरू करो।

ऑलराउंडर खिलाड़ी ने पांच मैचों की सीरीज के दौरान अच्छी बल्लेबाजी की, जहां चार मैचों में 153.94 की स्ट्राइक रेट से 58.50 की औसत से 117 रन बनाए। दिनेश कार्तिक के साथ उनकी साझेदारी की मदद से टीम को राजकोट में चौथे टी20 मैच में जीतने में मदद मिली। पांच मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 2-2 से बराबर पर है। अब सीरीज का अंतिम मैच रविवार (19 जून) को बेंगलुरु में खेला जाएगा। पांड्या ने कार्तिक की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने टीम में शानदार वापसी की है और वह मेरे लिए प्रेरणा हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jun 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story