हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी से की मुलाकात

Haryana Congress leaders under Hooda met Rahul Gandhi
हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी से की मुलाकात
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी से की मुलाकात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में प्रदेश कमेटी की नवनियुक्त टीम ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मुलाकात की। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ मंगलवार शाम हुई इस बैठक में कांग्रेस के हरियाणा प्रभारी विवेक बंसल, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज, श्रुति चौधरी भी मौजूद रहे। उदयपुर में चिंतन शिविर के बाद हुड्डा की यह राहुल गांधी के साथ महत्वपूर्ण मुलाकात थी।

गौरतलब है कि हरियाण में 27 अप्रैल को नए प्रदेशाध्यक्ष और चार कार्यकारी अध्यक्षों की घोषणा की गई थी। इसके बाद से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई केंद्रीय नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने राहुल से मुलाकात के बाद ही कोई फैसला करने का निर्णय लिया था, लेकिन अभी तक राहुल गांधी के साथ भी उनकी मुलाकात नहीं हो पाई है। जबकि इससे पहले पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा प्रभारी विवेक बंसल और प्रदेशाध्यक्ष उदयभान की मुलाकात हो गई।

ऐसा में उम्मीद लगाई जा रही है कि प्रदेश कमेटी की नवनियुक्त टीम ये मुलाकात कुलदीप बिश्नोई की नाराजगी की एक और वजह बन सकती है। सूत्रों अनुसार मंगलवार को हुई इस बैठक में राहुल गांधी ने प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के साथ कुलदीप बिश्नोई को लेकर भी चर्चा की। वहीं दूसरी ओर हुड्डा गुट के विधायक नीरज शर्मा ने अपने अयोध्या प्रवास के दौरान दीपेंद्र हुड्डा को हरियाणा का भावी मुख्यमंत्री बताया है। साथ ही कहा कि हरियाणा में इनके नेतृत्व में राम राज्य चलेगा। सूत्रों के अनुसार नीरज शर्मा के बयान को लेकर भी बैठक में चर्चा हो हुई। दरअसल हुड्डा विरोधी खेमा इस पर नाराजगी जता रहा है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 May 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story