comScore

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ाया, नेपाली युवती समेत 4 गिरफ्तार 

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ाया, नेपाली युवती समेत 4 गिरफ्तार 

डिजिटल डेस्क जबलपुर। विजय नगर एमआरफोर पर स्थित मुस्कान प्लाजा के एक फ्लैट में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ाया है, जिसमें नेपाली युवती को लाकर जिस्म फरोशी का धंधा कराया जा रहा था। इम्तियाज एवं उसकी पत्नी द्वारा ए ब्लॉक के फ्लैट नम्बर 214 में इस सेक्स रैकेट को अपनी पहचान छुपाकर चलाया जा रहा था। उसने अपनी आईडी राहुल शर्मा एवं नेहा शर्मा के नाम पर बनाई थी। इन दोनों के अलावा नेपाली लड़की और एक अन्य युवक साहिल को भी पकड़ा गया है जो कि दिल्ली का निवासी है। साहिल ने अपने को इम्तियाज का रिश्तेदार बताया है। इन सबके खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। इसके अलावा फर्जी आईडी मामले में भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।इस मामले में हिन्दूवादी संगठनों ने शिकायत की थी कि मुस्कान प्लाजा में इम्तियाज एवं उसकी पत्नी हिन्दू बनकर सेक्स रैकेट चला रहे हैं। उन्होंने अपने आप को हिन्दू बताकर ही किराए पर फ्लैट लिया था। जब जाँच की गई तो पता चला कि इम्तियाज अम्बिकापुर का रहने वाला है और वह अपनी पत्नी के साथ ही सेक्स रैकेट चलाता है। इस धंधे के लिए वह नेपाल की 20 साल की युवती को भी जबलपुर लाया था। उन्होंने पिछले एक माह से यह धंधा चला रखा था। आसपास के लोगों को इसकी खबर न हो उसके लिए ही उन्होंने आने वाले ग्राहकों को अपना रिश्तेदार बताया था। इस बात की खबर जागरूक पड़ोसियों को लगी तो उन्होंने हिन्दूवादी संगठनों को जानकारी दी। उसके बाद मारे गए छापे में देह व्यापार चलाये जाने की पुष्टि हो गई। यहाँ से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री एवं सैक्स वीडियो भी बरामद हुए हैं। 
विरोध प्रदर्शन
 इस मामले को लेकर हिन्दू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन भी किया है। सम्पूर्ण ब्राह्मण मंच के अमित खम्परिया, बजरंग दल के अर्पित सिंह, मनोज सरैया ने विरोध प्रदर्शन भी किया। उन्होंने एक ज्ञापन भी मदन महल थाना प्रभारी संदीप अयाची को दिया है। इसमें माँग की गई है कि आरोपियों द्वारा धर्म बदलकर हिन्दुओं को बदनाम करने की कोशिश की गई है। इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाये। 
आईएसआई से तार जुडऩे की आशंका 
विभिन्न संगठनों ने इस मामले में आईएसआई से तार जुडऩे की संभावना भी जताई है। उनका कहना है कि इस मामले की बारीकी से जाँच की जाये, ताकि आरोपी बच न पायें। 
शहर के प्रतिष्ठित लोगों के जुड़े होने की संभावना 
 पुलिस का कहना है कि इस मामले में शहर के कई प्रतिष्ठित लोगों के जुड़े होने की संभावना है। इसका पता आरोपियों से मिले मोबाइलों से लगाया जा रहा है। इसके अलावा इन लोगों के किन लोगों से करीबी सम्बंध हैं। उसका भी पता लगाया जा रहा है।
 

कमेंट करें
ew1LB