दैनिक भास्कर हिंदी: मां-बेटी चला रही थीं हाईटेक सेक्स रैकेट, नाबालिग सहित 8 गिरफ्तार

May 16th, 2018

डिजिटल डेस्कछतरपुर/घुवारा लंबे समय से घुवारा में चल रहे एक सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंड़ाफोड़ करते हुए पांच युवकों, दो युवतियों और एक 15 वर्षीय नाबालिग को पकड़ा है। मुखबिर की सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई में पुलिस ने घुवारा निवासी एक महिला के घर से पांच युवकों को पकड़ा है, जो टीकमगढ़ जिले के निवासी बताए जा रहे हैं। मां बेटी द्वारा चलाए जा रहे हाईटेक सेक्स रैकेट की मुख्य सरगना घुवारा निवासी महिला बताई जा रही है। उसी महिला के संरक्षण में पिछले कई वर्षों से यह रैकेट संचालित हो रहा था। जिसमें छतरपुर, टीकमगढ़, पन्ना, महोबा, ग्वालियर के लोग आते थे। पुलिस ने सेक्स रैकेट के अड्डे से पांच युवकों और तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। 

वाॅट्सएप पर भेजे जाते थे फोटो 
पुलिस ने बताया की महिला मोबाइल वाॅट्सएप पर पहले ग्राहकों से संपर्क करती थी। उसके बाद वह ग्राहक को युवतियों के फोटो भेजती थी। फोटो देखने के बाद समय और जगह और दाम तय होता था। उसके बाद जब ग्राहक बताए गए पते पर पहुंच जाता था तो सब से पहले पैसे लिए जाते थे, उसके बाद उसे घर के अंदर बने कमरों में पहुंचाया जाता था, जहां पर पहले से ही युवती मौजूद होती थी। यह सब काम इतने गुप्त तरीके से किया जाता था कि ग्राहक के अलावा और किसी को पता नहीं होता था। 

नाबालिग बेटी का करती थी सौदा 
पुलिस की माने तो सैक्स रैकेट चलने वाली कलियुगी महिला पैसों के लालच में अपनी 15 वर्षीय बेटी को भी नहीं बख्शा और उसे भी जिस्म के बाजार में उतार दिया। बताया जा रहा है कि महिला के घर से कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। पुलिस ने बताया की महिला लड़कियों की उम्र के हिसाब से ग्राहकों से पैसे लेती थी। ग्राहकों से लिए गए पैसे में से महिला आधे पैसे ही दूसरी महिला को देती थी। भिंड से आती हैं महिलाएं छापे के दौरान पुलिस ने जिन दो महिलाओं और एक नाबालिग को पकड़ा है, उनमें से एक महिला  हरगोविंदपुरा भिंड की बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि रैकेट की सरगना महिला के तार भिंड, ग्वालियर, पन्ना, टीकमगढ़ सहित अन्य जिलों से जुड़े हैं। महिला के संपर्क में दूसरे जिलों की महिलाएं और पुरुष रहते थे। जब जिसे आना होता था, वह महिला से फोन पर संपर्क कर घुवारा आ जाता था। 

पुलिस ने दर्ज किया मामला 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयराज कुबेर के निर्देश में हुई कार्रवाई में एसडीओपी पीके सारस्वत, भगवा थाना प्रभारी बृजेंद्र चाचौदिया, चौकी प्रभारी फरहा खान, एएसआई राजकपूर सिंह बघेल सहित अन्य लोग शामिल रहे इन अारोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 3/4 अनैतिक देह व्यापार के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस महिला और पुरुष आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इनका रैकेट कहा तक फैला हुआ है।  

ये हुए गिरफ्तार 
घुवारा पुलिस ने टीकमगढ़ नरइया मोहल्ला कटरा बाजार निवासी 22 वर्षीय नफीस अली पिता रोशन अली, राजमहल निवासी 25 वर्षीय सुमित सोनी पिता जमुना सोनी, राजमहल निवासी 39 वर्षीय संदीप सोनी पिता हरीप्रसाद सोनी, नरइया मोहल्ला कटरा बाजार निवासी 24 वर्षीय सौरभ राइन पिता छोट्टन राइन, राजमहल निवासी संदीप सोनी पिता गोकुल सोनी को हिरासत में लिया है। इनके अलावा मां बेटी और एक भिंड की महिला को मौके से पकड़ा है।