आरोपी गिरफ्तार, शराब के नशे में वारदात को दिया अंजाम: सिर पर पत्थर पटककर होटल कर्मी की हत्या

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क जबलपुर। रांझी थाना क्षेत्र स्थित अन्ना बाबा मोहल्ला में पुराने झंडा चौक निवासी 30 वर्षीय होटल कर्मी की उसके 3 साथियों ने सिर पर पत्थर पटककर व चाकू से वार कर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार मृतक और आरोपियों ने साथ में बैठकर शराब पी, फिर किसी बात को लेकर विवाद होने पर उसकी हत्या कर फरार हो गये। बस्ती के बीच दिन-दहाड़े हुई हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँची और पतासाजी कर कुछ ही घंटों में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
सूत्रों के अनुसार दानब बाबा पहाड़ी के पास रहने वाला संतोष वंशकार रांझी बड़ा पत्थर स्थित एक होटल में काम करता था। दोपहर को उसके साथी अमरदीप चौधरी, वैभव उर्फ बाबू मराठी और अर्जुन चौधरी उसकी होटल पहुँचे थे। वहाँ से सभी विजय के घर पहुँचे थे। अपराह्न साढ़े 4 बजे के करीब विजय के घर में सभी ने शराब पी थी। इस दौरान मृतक संतोष का अमरदीप चौधरी से विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर अमरदीप और विजय व गोपी चौधरी ने मिलकर संतोष से मारपीट की और सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँचे मृतक के भाई धर्मेन्द्र वंशकार ने पुलिस को बताया कि सभी आरोपी उसके भाई के दोस्त थे। शराब पीने के बाद किसी बात को लेकर विवाद होने पर सभी ने मिलकर उसके भाई की हत्या कर दी।
परिवार में छाया मातम

जानकारी के अनुसार मृतक की शादी कुछ साल पहले हुई थी। उसकी पत्नी दीपिका को जब घटना की सूचना लगी तो वह बेसुध हो गई और पूरा परिवार मातम में डूब गया, वहीं 3 साल की बेटी दीपिका घटना से अनजान है। उधर हैरानी वाली बात यह है कि सघन बस्ती के बीच दिन-दहाड़े हत्या होने के बाद कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं था।पी-4
सभी आरोपी गिरफ्तार

रांझी थाना क्षेत्र में अन्ना बाबा मोहल्ला के पास मामूली विवाद पर युवक की हत्या के मामले में घेराबंदी कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
-प्रदीप शेंडे, एएसपी