पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, खुद भी की आत्महत्या

Husband burns his wife alive, commits suicide
पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, खुद भी की आत्महत्या
गुजरात पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, खुद भी की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। गुजरात के तापी जिले से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है, दरअसल वहां पर एक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया और खुद भी आग लगा कर आत्महत्या कर ली। ये जानकारी वहां की स्थानिय पुलिस ने बुधवार को दी। घटना मंगलवार की है, जहां कुछ ही पलों में पति और पत्नी की मौत हो गई। पुलिस की शिकायत में कहा गया है कि पति अमित पटेल को अपनी पत्नी मयूरिका का विवाह के बाद भी किसी के साथ संबंध होने का संदेह था। पुलिस ने इस केस में आगे की जांच के लिए मृतक दंपति के फोन कॉल डेटा रिकॉर्ड मांगे है।

ऑफिसर हरदीप सिंह घड़िया द्वारा दर्ज की गई शिकायत में कहा गया है, कि मंगलवार दोपहर लगभग 3.30 बजे अमित पटेल एक बोतल के साथ कार्यालय में आया। अपने पति को पास आते देख पत्नी ने वहां से भागने की कोशिश की। लेकिन अमित ने उसे पकड़ लिया फिर वहीं पर उसे जला दिया।

इस सबके बीच में एक अन्य व्यक्ति, किंजल चौधरी ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, लेकिन उसे अमित ने धक्का दे दिया। बाद में अमित ने खुद पर भी ज्वलनशील पदार्थ डाला और आत्मदाह कर लिया। घटना से हैरान कार्यालय के कर्मचारियों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। और दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

घड़िया ने आईएएनएस को बताया कि पूरी घटना कुछ ही मिनटों में हो गई। उन्होंने कहा कि उन्हें दंपति के बीच किसी भी विवाद के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। और इससे पहले अमित कभी भी इस दफ्तर में नही आया था। वालोद पुलिस अधिकारी नितिन कुमार पांचाल ने कहा कि, फिलहाल तो इस केस में जांच शुरु हुई है इसीलिए अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। पुलिस ने घटनास्थल से एक मोबाइल फोन बरामद किया है, जिसे एफएसएल को सौंप दिया गया है। एफएसएल टीम ने अन्य सबूत एकत्र किए हैं जो केस के लिए जरुरी है और आगे केस में सुलझाने में मदद करेंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 May 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story