महिला की हत्या के आरोप में पति, ससुर गिरफ्तार

Husband, father-in-law arrested for killing woman
महिला की हत्या के आरोप में पति, ससुर गिरफ्तार
लखीमपुर महिला की हत्या के आरोप में पति, ससुर गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी जिले में महिला की हत्या के आरोप में पति व उसके ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी पति आशुतोष अवस्थी और उसकी पत्नी वंदना बाजपेयी गांव के पास सीतापुर रोड पर नसिर्ंग होम गौरी अस्पताल चला रहे थे। एएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान आशुतोष ने कबूल किया कि 26 नवंबर को वंदना से विवाद के बाद धक्का दिया था, जिससे सिर में गंभीर चोट आने से वंदना की मौत हो गई।

उसने बताया कि अपने पिता गौरी शंकर के साथ शव को बक्से में रखा और उसे अपने अस्पताल के तहखाने में छुपा दिया और बाद में अंतिम संस्कार के लिए गढ़मुक्तेश्वर ले गए। दोनों ने वंदना के घर से गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने बताया कि मृतका के पिता शिवराज शुक्ला की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आशुतोष, उसके पिता, उनकी मां विमलेश अवस्थी और उनकी बहन निशा अवस्थी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आशुतोष और उसके पिता को शहर के राजापुर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story