सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली आईएएस टीना डाबी बाल-बाल बचीं, दिवाली पर फोड़ रही थीं पटाखे

IAS Tina Dabi, who is often in the headlines on social media, narrowly survived, was bursting firecrackers on Diwali
सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली आईएएस टीना डाबी बाल-बाल बचीं, दिवाली पर फोड़ रही थीं पटाखे
दीपावली-2022 सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली आईएएस टीना डाबी बाल-बाल बचीं, दिवाली पर फोड़ रही थीं पटाखे
हाईलाइट
  • टीना डाबी पटाखे फोड़ रही थीं

डिजिटल डेस्क, जयपुर। सोशल मीडिया अपने कार्यों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी टीना डाबी दिवाली के दिन बाल-बाल बच गईं। बताया जा रहा है कि जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी आतिशबाजी कर रही थीं, इसी दौरान पटाखे की चिंगारी उनके चेहरे पर आ गई। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में टीना डाबी पटाखे फोड़ते हुए दिख रही थीं। साथ ही अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। ये भी नजर आ रहा है कि टीना डाबी अपने हाथ से पटाखा फोड़ती हैं लेकिन अचानक आग की चिंगारी टीना के चेहरे पर आ जाती हैं। वायरल वीडियो में इस दौरान टीना डाबी खुद का बचाव करती हुई नजर आ रही हैं।

जैसलमेर में आतिशबाजी करती नजर आईं टीना

टीना डाबी इससे पहले जैसलमेर के शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में दीये जलाती दिखीं। साथ ही आतिशबाजी करती भी नजर आईं। शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में सोमवार शाम को दीपोत्सव के इस भव्य आतिशबाजी कार्यक्रम में लोक कलाकारों ने अपने लोक गीतों से सबका दिल जीता। कार्यक्रम में सोनार दुर्ग की छवि के आगे शानदार रंगीन आतिशबाज़ी की गई। सबने हाथों से सितारों को रोशन किया और रंगीन आतिशबाजी ने सबका दिल जीत लिया।

कुछ दिन पहले टीना ने की थी दूसरी शादी

यूपीएससी टॉपर रही आईएएस टीना डाबी दोबारा शादी की हैं। आईएएस टीना डाबी ने बीते 28 मार्च को प्रदीप गवांडे से सगाई की थीं और 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधी थीं। प्रदीप गवांडे की यह पहली शादी थी। इससे पहले आईएएस टीना डाबी ने आईएएस अतहर आमिर से शादी की थी। हालांकि बाद में निजी कारणों से तलाक ले लिया था। टीना की शादी अबकी बार एक ही कम्युनिटी में हो हुई है। इतना ही नहीं है टीना का कहना था कि न सिर्फ प्रदीप बल्कि उनके परिवार से भी उनकी काफी करीबी है। टीना के पति आईएएस प्रदीप मराठी परिवार से ताल्लुक रखते हैं तो वहीं टीना की मां भी मराठी हैं। टीना अपनी इस शादी से  काफी खुश हैं।

Created On :   25 Oct 2022 7:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story