शराब लेकर एमपी में घुस रहे आरोपियों को एएसआई ने रोका तो कर दिया हमला 

If the ASI stopped the accused who were entering the MP with alcohol, they attacked
शराब लेकर एमपी में घुस रहे आरोपियों को एएसआई ने रोका तो कर दिया हमला 
शराब लेकर एमपी में घुस रहे आरोपियों को एएसआई ने रोका तो कर दिया हमला 

डिजिटल डेस्क टीकमगढ़ । लॉकडाउन में शराब का अवैध कारोबार खूब फल-फूल रहा है। कहीं पुलिस-प्रशासन की आंखों में धूल झोंककर तो कहीं आबकारी महकमे के जिम्मेदारों से साठगांठ कर बड़े पैमाने पर अवैध परिवहन किया जा रहा है। बीते दिनों अवैध शराब परिवहन में संलिप्तता के कारण आबकारी विभाग ने एक अफसर और एक सिपाही को निलंबित कर दिया था। इसके बावजूद शराब के अवैध कारोबार पर कोई अंकुश नहीं है। हद तो यह है कि माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह अब हमलावर हो गए हैं। सोमवार को ऐसा ही मामला मोहनगढ़ थाना क्षेत्र में एमपी-यूपी बॉर्डर पर सामने आया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना दोपहर करीब 3: 30 बजे की है। बिना नंबर की बाइक पर शराब की पेटी ला रहे दो लोगों को जामनी नदी के भंवर घाट पर एएसआई शेख मदीन ने रोका तो आरोपियों ने मारपीट कर दी। इस बीच नदी में नहाने आए दो लोग व एक महिला भी मौके पर आ गए और एसआई पर हमला कर दिया। ये लोग कार से आए थे। बाद में दोनों वाहन छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने तीन आरोपियों की शिनाख्त कर ली है। कार में बीके न्यूज लिखा हुआ है।
यूपी से शराब लेकर आ रहे थे आरोपी
मोहनगढ़ थाना प्रभारी धन्नू सिंह ठाकुर ने बताया कि एसआई शेख मदीन ने यूपी से शराब लेकर आ रहे लोगों को रोक लिया। उनसे पूछताछ की तो वह छीना-झपटी करने लगे। आरोपियों के कुछ साथी पहले से भंवर घाट पर मौजूद थे और वह नहा रहे थे। बाइक सवारों की पुलिस से छीना-झपटी देखकर वह भी मौके पर आ गए और सबने मिलकर एएसआई से मारपीट की। कार एमपी 36 सी 4396 राहुल पुत्र कैलाश जडिय़ा वार्ड नंबर 4 किले का मैदान टीकमगढ़ की बताई जा रही है। मोहनगढ़ थाना प्रभारी के अनुसार आरोपी चालीराजा बिहारीपुरा, प्रभु केवट मालपीथा, कैलाश मोहन जडिय़ा टीकमगढ़, भैयालाल कुशवाहा पन्नावाला, महिला सुमन खंगार मालपीथा और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपियों के विरुद्ध धारा 294, 332, 353, 186, 364 और 34 लगाई गई है।
एएसआई के अपहरण का किया प्रयास
दरअसल जब एएसआई और एक सिपाही नदी के पास स्थित यूपी की सीमा पर चैकिंग कर रहे थे, उसी समय बाइक सवार आरोपीगण शराब लेकर एमपी में घुस रहे थे। रोकने पर आरोपियों ने एएसआई से मारपीट की और जबरन कार में बैठाकर ले जाने लगे। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
 

Created On :   12 May 2020 9:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story