बिहार में शादी समारोह में डांस कर लौट रही डांसर को बदमाशों ने मारी गोली

In Bihar, a dancer returning after dancing at a wedding ceremony was shot by miscreants
बिहार में शादी समारोह में डांस कर लौट रही डांसर को बदमाशों ने मारी गोली
घटना बिहार में शादी समारोह में डांस कर लौट रही डांसर को बदमाशों ने मारी गोली

डिजिटल डेस्क, आरा। बिहार के भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक नर्तकी को उस समय गोली मार दी गई, जब वह एक शादी समारोह में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेकर वापस अपने घर लौट रही थी। इस घटना में नर्तकी घायल हो गई है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीरो की रहने वाली संजना कुमारी गुरुवार की रात सिकरहटा थाना क्षेत्र के बागर गांव में एम शादी समारोह में प्रोग्राम करने के बाद शुक्रवार को छत्तीसगढ की एक नर्तकी सहित कुछ अन्य लोगों के साथ एक चार पहिया वाहन से वापस लौट रही थी।

इसी दौरान चरपोखरी के बरनी मोड़ के समीप हथियारबंद बदमाशों ने उनकी गाड़ी को रूकवाकर गाड़ी के शीशे पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इसमें एक गोली संजना कुमारी को जा लगी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।

चरपोखरी के थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि बदमाशों की संख्या दो से तीन बताई जा रही है, जो एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और जख्मी हालत में नर्तकी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

आईएएनएस

Created On :   28 Jan 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story