IND vs ENG : गुजरात में बढ़ा कोरोना संकट, अब नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बिना दर्शकों के होंगे तीनों T-20 मैच, टिकट का पैसा होगा रिफंड

IND vs ENG : Now all three T-20 matches will be held at the Narendra Modi Stadium without spectators
IND vs ENG : गुजरात में बढ़ा कोरोना संकट, अब नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बिना दर्शकों के होंगे तीनों T-20 मैच, टिकट का पैसा होगा रिफंड
IND vs ENG : गुजरात में बढ़ा कोरोना संकट, अब नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बिना दर्शकों के होंगे तीनों T-20 मैच, टिकट का पैसा होगा रिफंड

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों के कारण भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टी-20 सीरीज के अगले तीन मुकाबले बिना दर्शकों के होंगे। गुजरात क्रिकेट संघ ने सोमवार को इस संबंध में जानकारी दी।

 

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नाथवानी ने तीसरे टी-20 से ठीक एक दिन पहले बयान जारी कर कहा कि 16, 18 और 20 मार्च को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले तीन टी-20 मुकाबले दर्शकों के बगैर खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे। जिन लोगों ने इन मैचों के टिकट खरीदे थे, उन्हें पैसे रिफंड कर दिए जाएंगे। गौरतलब है कि इससे पहले सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में जाने की मंजूरी दी गई थी। 

दर्शकों को उनके पैसे नियमों के तहत वापस कर दिए जाएंगे
क्रिकेट संघ ने सोमवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए जीसीए ने फैसला किया है कि भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले तीन टी-20 मुकाबले खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे और दर्शकों को उनके पैसे नियमों के तहत वापस कर दिए जाएंगे।

बीते 24 घंटों में 900 से ज्यादा मामले सामने आए
बता दें कि गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 900 मामले दर्ज किए गए हैं। इससे पहले गुजरात प्रशासन ने 8 इलाकों में खाने पीने की चीजों वाली दुकानों को 10 बजे बंद तक बंद करने का आदेश जारी किया हैं।

सीरीज में दोनों टीमें एक-एक से बराबरी पर
बता दें कि इससे पहले भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 24 से 28 फरवरी के बीच तीसरा, 4 से 8 मार्च के बीच चौथा टेस्ट मैच खेला गया था। इन दोनों मैचों में टीम इंडिया ने क्रमश: 10 विकेट और पारी व 25 रन से जीत दर्ज की थी। वहीं टी-20 सीरीज के पांचों मुकाबले इसी मैदान पर खेले जाने थे, जिनमें से दो मुकाबले हो चुके हैं। भारत और इंग्लैंड की टीम एक-एक मुकाबले जीतकर सीरीज में बराबरी पर हैं। पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हराया था, जबकि दूसरे मैच में भारत ने 7 विकेट से जीत हासिल की थी।

फैंस की मौजूदगी में पहली इंटरनेशनल सीरीज ब्रिस्बेन में हुई थी
लॉकडाउन के बाद स्टेडियम में फैंस के बीच पहली इंटरनेशनल सीरीज ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड वुमन्स टीम के बीच खेली गई थी। यह वनडे सीरीज पिछले साल सितंबर के आखिर में ब्रिस्बेन में हुई थी। पुरुष क्रिकेट में पहला मैच नवंबर के आखिर में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच ही खेला गया था। दोनों ही मैचों में लिमिटेड फैंस को एंट्री मिली थी।

Created On :   15 March 2021 5:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story