सीजीएसटी की डिप्टी कमिश्नर को अश्लील और धमकी भरे मैसेज भेजने वाला इंस्पेक्टर गिरफ्तार

Inspector arrested for sending obscene and threatening messages to Deputy Commissioner of CGST
सीजीएसटी की डिप्टी कमिश्नर को अश्लील और धमकी भरे मैसेज भेजने वाला इंस्पेक्टर गिरफ्तार
अश्लील मैसेज सीजीएसटी की डिप्टी कमिश्नर को अश्लील और धमकी भरे मैसेज भेजने वाला इंस्पेक्टर गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नोएडा। एक इंस्पेक्टर द्वारा अपने ही विभाग की महिला अधिकारी को अश्लील और धमकी भरे मैसेज भेजने का मामला बीते सोमवार को सामने आया था। इस मामले में पुलिस आरोपी इंस्पेक्टर की तलाश कर रही थी। उसे शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह जानकारी शनिवार को दी। आरोपी की पहचान अर्पित मलिक इंस्पेक्टर सीजीएसटी ऑडिट नोएडा के रूप में हुई है, जिसका कार्यालय सेक्टर 62 नोएडा में था।

मामले के मुताबिक, नोएडा में सेंट्रल गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (सीजीएसटी) विभाग की एक महिला अधिकारी ने नोएडा के फेस 3 थाने में 19 सितंबर को एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके ही दफ्तर में इंस्पेक्टर रैंक का एक अधिकारी उन्हें व्हाट्सएप पर अनुचित टिप्पणियां भेजता है, उन्हें कई बार उसने अपशब्द भी लिखे हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी भी देता है।

महिला अधिकारी की शिकायत के बाद 20 सितंबर मंगलवार को फेस 3 पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 504, 506 और 509 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया था और उसकी तलाश की जा रही थी।

आरोपी को जब इस बात की भनक लगी कि उसके खिलाफ मामला पुलिस तक चला गया है तो उसने अपना फोन बंद कर दिया था। वह कई दिनों से फरार चल रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे शुक्रवार देर रात को उसे सेक्टर-64 से गिरफ्तार कर लिया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Sep 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story