अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह धराया... महंगे शौक पूरा करने छह लाख रुपए कीमत की 10 बाइक उड़ाई

 अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह धराया... महंगे शौक पूरा करने छह लाख रुपए कीमत की 10 बाइक उड़ाई
देहात पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नागपुर से चुराई थी दो बाइक  अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह धराया... महंगे शौक पूरा करने छह लाख रुपए कीमत की 10 बाइक उड़ाई

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जुआं, शराब जैसी बुरी आदत और महंगे शौक पूरा करने एक बदमाश ने तीन नाबालिगों के साथ मिलकर अंतर्राज्यीय चोर गिरोह बना लिया। शहर के भीड़भाड़ वाले इलाकों से बाइक चोरी कर पुलिस को चुनौती दे रहे बदमाश आखिरकार देहात पुलिस टीम के हत्थे चढ़ ही गए। शातिर बदमाशों ने न सिर्फ छिंदवाड़ा बल्कि नागपुर में भी बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने बदमाशों से छह लाख रुपए कीमत की दस बाइक जब्त की है। पुलिस ने बताया कि चांद के नीलकंठी निवासी 21 वर्षीय अवधेश पिता अर्जुन चौरिया अपने तीन नाबालिग साथियों के साथ मिलकर गुरैया सब्जी मंडी, जिला अस्पताल गेट नम्बर दो, मानसरोवर कॉम्प्लेक्स, शराब दुकान के सामने, पोला ग्राउंड जैसे भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों से बाइक चोरी करता था। बाइक चोरी की बढ़ती वारदात से पुलिस भी परेशान थी। देहात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवधेश को थाने लाकर पूछताछ शुरू कि तो मामला खुलकर सामने आ गया। बदमाशों ने नागपुर से भी दो बाइक चोरी की थी। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर दस बाइक जब्त की है।
गिरवी रख देते थे बाइक-
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि बदमाशों को जुआं खेलने का शौक था। जुएं में रुपए हारने के बाद उन्होंने रुपए कमाने का आसान तरीका खोज निकाला। बदमाशों ने गिरोह बनाकर बाइक चोरी शुरू कर दी। दस्तावेज न होने पर शातिर चोर बाइक गिरवी रख दिया करते थे। गिरोह के सभी सदस्य अब जेल में है।
 

Created On :   1 Oct 2021 10:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story