इंदौर के भगोड़ा पत्थरबाज जावेद के कारण संक्रमित हुए आईपीएस सीएसपी रोहित

IPS CSP Rohit infected due to fugitive stone pelter Javed of Indore
इंदौर के भगोड़ा पत्थरबाज जावेद के कारण संक्रमित हुए आईपीएस सीएसपी रोहित
इंदौर के भगोड़ा पत्थरबाज जावेद के कारण संक्रमित हुए आईपीएस सीएसपी रोहित

डिजिटल डेस्क जबलपुर । गढ़ा सीएसपी आईपीएस रोहित काशवानी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप की स्थिति बन गई है। रोहित काशवानी को कोरोना का संक्रमण इंदौर से आए कोरोना संक्रमित जावेद खान के कारण हुआ है। सीएसपी रोहित अपनी टीम के साथ जावेद को लेने के लिए नरसिंहपुर भी गए थे। जावेद नरसिंहपुर में पकड़ा गया था और वहाँ से लौटने के बाद वे जावेद का बयान लेने उसके पास भी गए थे। जब जावेद भागा  था तब भी वे उसके बेड के पास एवं उस हॉल में भी गए थे जिसमें जावेद को रखा गया था। दोपहर बाद जैसे ही यह जानकारी मिली थी कि रोहित काशवानी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है तो उन पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों में दहशत की स्थिति बन गई जो कि रोहित काशवानी के सम्पर्क में आए थे। अब इन पुलिस कर्मियों के साथ पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात पुलिस कर्मियों में भी हड़कंप मच गया।
एएसपी समेत सभी थाना प्रभारियों की रिपोर्ट निगेटिव
 एएसपी संजीव उइके, एएसपी अगम जैन, सीएसपी दीपक मिश्रा, गढ़ा टीआई सफीक खान, आरआई सौरभ तिवारी, मधुर पटैरिया, संदीप अयाची, राजेश मालवीय, रविन्द्र गौतम आदि ने एक दिन पहले ही रोहित काशवानी के साथ ही कोरोना जाँच कराई थी। इनमें से मात्र सीएसपी रोहित ही अभी तक कोरोना  पॉजिटिव आए हैं।  
20 पुलिस कर्मियों के दल को तुरन्त भेजा जाँच के लिए
 इधर आनन-फानन में 20 पुलिस कर्मियों को  कोरोना जाँच के लिए भेजा गया  है। सीएसपी  रोहित के गन मैन, ड्राईवर एवं कार्यालय का स्टॉफ और कंट्रोल रूम का स्टॉफ शामिल है। इन सभी लोगों की रिपोर्ट आज शनिवार को ही आ पाएगी। इनमें से कुछ लोग तो अभी से इतने नर्वस थे जबकि कुछ लोग हौसला अफजाई कर रहे थे। 
इनका कहना है
पुलिस कर्मियों एवं अधिकारियों को सावधानी रखकर ड्यूटी करने के निर्देश दिए गए हैं। सभी से कहा गया है कि वे सेाशल डिस्टेंसिंग का पालन करें एवं सेनिटाइजर का उपयोग करें। घर के बाहर कपड़े उतारें एवं उन्हें धोने के बाद ही घर में जाएँ। परिजनों से भी सावधानी रखने को कहें।  
 सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी 
 

Created On :   25 April 2020 8:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story