दैनिक भास्कर हिंदी: आईएसएल-6 : घर में केरला की मेजबानी करेगी जमशेदपुर

January 20th, 2020

हाईलाइट

  • आईएसएल-6 : घर में केरला की मेजबानी करेगी जमशेदपुर

डिजिटल डेस्क, जमशेदपुर। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में लगातार तीन हार झेल चुकी जमशेदपुर एफसी आज यहां अपने घर आरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ अपने अगले मैच में हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी।

मेजबान जमशेदपुर एफसी पिछले छह मैचों में एक में भी जीत दर्ज नहीं कर सकी है और वह लगातार तीन हार झेल चुकी है। केरला के खिलाफ अगर वह जीत हासिल करती है तो वह अंकतालिका में टॉप-4 के करीब पहुंच जाएगी। टीम इस समय 11 मैचों में 13 अंकों के साथ आठवें नंबर पर है।

दूसरी तरफ, केरला ने पिछले दो मैचों में लगातार दो जीत दर्ज की है। टीम ने दो बार की चैंपियन एटीके और हैदराबाद को हराया है।

जमशेदपुर की टीम इस सीजन में अंकतालिका में एक समय दूसरे नंबर पर थी। लेकिन फिर खराब फॉर्म और अपने खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण टीम टॉप चार से भी बाहर हो चुकी है।

केरला के लिए बार्थोलोमेव ओग्बेचे और राफेल मेसी बाउली ने मिलकर अब तक टीम के 16 गोलों में से 11 गोल किए हैं। टीम की नजरें अब लगातार तीसरी जीत दर्ज करने पर लगी हुई है, जोकि उसने आईएसएल में लीग चरण में कभी हासिल नहीं की है। टीम 12 मैचों में 14 अंकों के साथ सातवें नंबर पर है।

केरला ने इस सीजन में घर के बाहर अब तक केवल एक ही जीत दर्ज की है और चार ही गोल किए हैं। ऐसे में घर के बाहर होने वाला यह मुकाबला भी केरला के लिए आसान नहीं होने वाला है।