comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया ढेर, एक जवान शहीद


हाईलाइट

  • पुलवामा के जदूरा इलाके में हुई मुठभेड़
  • तीन आतंकी मारे गए, एक जवान शहीद

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर मारे गए। गोलीबारी में एक जवान भी शहीद हो गया। बताया जा रहा है कि, पुलवामा के जदूरा इलाके में शुक्रवार देर रात एनकाउंटर शुरू हुआ था, जोकि शनिवार सुबह तक जारी रहा। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। बता दें कि, 24 घंटे के भीतर घाटी में यह दूसरी मुठभेड़ है।   

इससे पहले शुक्रवार (28 अगस्त) को शोपियां जिले के किलोरा इलाके में हुई मुठभेड़ में आर्मी के जवानों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया था जबकि, एक आतंकी ने सरेंडर किया। आतंकियों के पास से दो AK-47 राइफल और तीन पिस्टल बरामद की गई। आईजीपी कश्मीर ने बताया था, मारे गए दो आतंकियों की पहचान हो गई है। इनमें से एक जिला कमांडर शकूर पार्रे अल बद्र है और दूसरा सुहैल भट है। सुहैल ने हाल ही में खोंमोह के पंच का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी थी। 

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

19 अगस्त को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले (Shopian district) के मोलू चित्रगम इलाके में एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी मारा गया था। एक दिन पहले ही 18 अगस्त को सुरक्षाबलों ने बारामूला जिले के क्रीरी इलाके में तीन आतंकवादी मार गिराए थे। 

J&K: बारामुला में आतंकी हमला, तीन जवान शहीद, सुरक्षाबलों की कार्रवाई में दो आतंकवादी ढेर

कमेंट करें
ydng7