जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के पंपोर में आतंकी हमला, CRPF के दो जवान शहीद, 3 घायल

Jammu Kashmir Terrorist attack on security forces in Pampore Pulwama CRPF jawans martyred injured
जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के पंपोर में आतंकी हमला, CRPF के दो जवान शहीद, 3 घायल
जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के पंपोर में आतंकी हमला, CRPF के दो जवान शहीद, 3 घायल
हाईलाइट
  • 17 अगस्त को  बारामूला के क्रीरी इलाके में आतंकी हमले में 3 जवान शहीद हुए थे

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में सोमवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक, पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर CRPF की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी (ROP) पर तैनात थे। इसी दौरान अज्ञात आतंकियों ने जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। आतंकी हमले में दो जवान शहीद हो गए, जबकि तीन घायल हुए हैं। फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

हमला उस वक्त हुआ, जब पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवान गश्त कर रहे थे। सूत्रों ने बताया कि पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) रोड ओपनिंग पार्टी (ROP) कर रहे थे तभी आतंवादियों ने उनपर हमला कर दिया। हमले में पांच CRPF के जवान बुरी तरह जख्मी हो गए, जिन्हें तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां दो जवानों ने दम तोड़ दिया।

17 अगस्त को जम्मू-कश्मीर में बारामूला के क्रीरी इलाके (Kreeri Area) में आतंकियों ने हमला किया था। आतंकवादियों ने CRPF और पुलिस की एक संयुक्त नाका पार्टी पर फायरिंग की थी, जिसमें तीन जवान शहीद हुए थे। इस घटना के बाद सर्च ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था।

JK: बारामुला में आतंकी हमला, तीन जवान शहीद, सुरक्षाबलों की कार्रवाई में दो आतंकवादी ढेर

वहीं स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले 14 अगस्त को श्रीनगर के बाहरी इलाके नौगाम (Nowgam) में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया था। इस अटैक में दो जवान शहीद हो गए थे। 

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के नौगाम में आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद, एक घायल

Created On :   5 Oct 2020 9:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story