हाईलाइट
  • अनंतनाग के वानपोह इलाके से गिरफ्तार किए गए आतंकी
  • आतंकियों की घुसपैठ कराने की फिराक में है पाकिस्तान

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर पुलिस ने शनिवार को श्रीनगर में दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे के पास अनंतनाग के वानपोह इलाके से इन्हें गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आतंकियों के पास से गोला-बारूद भी बरामद किया है। हालांकि ये आतंकवादी किस संगठन से ताल्लुक रखते हैं, इसकी अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

 

 

आतंकियों की घुसपैठ की फिराक में पाक
भारत द्वारा अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान लगातार भारत के खिलाफ षड्यंत्र रच रहा है। बीते कई महीनों से पाकिस्तानी सेना द्वारा लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। बता दें कि यह पाकिस्तान का एक षड्यंत्र है। हालांकि पाकिस्तान के इस नापाक इरादे से भारतीय सेना भी बेहद अच्छे से वाकिफ है। दरअसल पिछले लंबे समय से पाकिस्तान सीमा पार से निरंतर गोलीबारी की आड़ में भारत में आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की फिराक में है, लेकिन भारतीय सेना उसकी इस कोशिश को कामयाब नहीं होने दे रही है।

इतना ही नहीं, पाकिस्तान को भारतीय सेना LoC के रास्ते से घुसपैठ नहीं करने दे रही है तो वह कभी ड्रोन के जरिए भारत पर नजर रख रहा है तो कभी समुद्री रास्ते से भारत के अंदर आने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि BSF ने गुजरात के कच्छ जिले के हरामी नाला और सरक्रीक क्षेत्र से 12 अक्टूबर और 5 अक्टूबर को कुल 7 पाकिस्तानी बोट्स बरामद की थी। हालांकि सर्च ऑपरेशन के दौरान BSF को कुछ भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

Created On :   11 Jan 2020 1:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story