केसीआर ने तीन राज्यों के सीएम के साथ की ब्रेकफास्ट मीटिंग

KCR holds breakfast meeting with CMs of three states
केसीआर ने तीन राज्यों के सीएम के साथ की ब्रेकफास्ट मीटिंग
हैदराबाद केसीआर ने तीन राज्यों के सीएम के साथ की ब्रेकफास्ट मीटिंग

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने बुधवार को तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों और राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ ब्रेकफास्ट मीटिंग की। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, भाकपा के राष्ट्रीय महासचिव डी. राजा और अन्य नेताओं ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास प्रगति भवन में ब्रेकफास्ट मीटिंग में हिस्सा लिया। नेता बीआरएस की जनसभा में शामिल होने के लिए मंगलवार रात हैदराबाद पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री केसीआर ने अपने आधिकारिक निवास पर पहुंचने पर मेहमानों का स्वागत किया और उन्हें गुलदस्ता और शॉल भेंट किया। माना जा रहा है कि बीआरएस प्रमुख ने तीन राज्यों के अपने समकक्षों और अन्य नेताओं के साथ राष्ट्रीय राजनीति पर चर्चा की।

मुख्यमंत्री केसीआर अन्य नेताओं के साथ, बाद में यादगिरि लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर में विशेष पूजा करने के लिए रवाना हुए। तेलंगाना के मंत्री वेमुला प्रशांत रेड्डी, तलसानी श्रीनिवास यादव, सांसद जोगीनापल्ली संतोष कुमार और एमएलसी कविता भी उनके साथ मौजूद रहे। मंदिर में पुजारियों ने सभी का पारंपरिक स्वागत किया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jan 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story