केजरीवाल का दावा, गुजरात विधानसभा चुनाव जीत रही आप

Kejriwal claims, AAP is winning the Gujarat assembly elections
केजरीवाल का दावा, गुजरात विधानसभा चुनाव जीत रही आप
गुजरात विधानसभा चुनाव केजरीवाल का दावा, गुजरात विधानसभा चुनाव जीत रही आप

डिजिटल डेस्क, सूरत। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि उनकी पार्टी को गुजरात में महिलाओं और युवाओं का भारी समर्थन मिल रहा है, क्योंकि केवल उनकी ही पार्टी इन दो वर्गों के सामने आने वाले मुद्दों को हल करने का वादा कर रही है।

केजरीवाल ने सोमवार को सूरत में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, भाजपा पिछले 27 वर्षों से सत्ता में है, लेकिन उसने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर कोई खास ध्यान नहीं दिया है, जबकि आप 1 मार्च से हर घर को मुफ्त बिजली देने, युवाओं को नौकरी और जब तक वह नौकरी नहीं दे सकती, तब तक बेरोजगारी भत्ता मिलेगा।

उन्होंने दावा किया कि चुनाव प्रचार के दौरान अन्य सभी दल केवल आरोप-प्रत्यारोप में व्यस्त हैं, उनमें से किसी के पास गुजरात के लिए विजन और रोडमैप नहीं है, जबकि केवल आप ही बात कर रही है कि अगर पार्टी सत्ता में आती है तो वह क्या करेगी। उन्होंने यह भी दावा किया है कि प्रधानमंत्री और बीजेपी भी डैमेज कंट्रोल में कामयाब नहीं हो पाएंगे, क्योंकि लोग इससे थक चुके हैं।

केजरीवाल ने दावा किया कि पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया, मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार इसुदन गढ़वी और अल्पेश कथीरिया भारी मतों के अंतर से चुनाव जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि आप गुजरात विधानसभा चुनाव जीत रही है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Nov 2022 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story