अपने सामने मोदी-मोदी नारे लगाने वाले युवाओं को केजरीवाल ने दिया जवाब, कहा - हमारी सरकार बनी तो रोजगार आपको भी मिलेगा

Kejriwal gave the answer to the youth who raised Modi-Modi slogans in front of him
अपने सामने मोदी-मोदी नारे लगाने वाले युवाओं को केजरीवाल ने दिया जवाब, कहा - हमारी सरकार बनी तो रोजगार आपको भी मिलेगा
विरोध करने वालों से बोले आप प्रमुख अपने सामने मोदी-मोदी नारे लगाने वाले युवाओं को केजरीवाल ने दिया जवाब, कहा - हमारी सरकार बनी तो रोजगार आपको भी मिलेगा

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने आने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। इसके लिए वह लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। नेता और पार्टी कार्यकर्ता भी केजरीवाल के नेतृत्व में प्रचार के काम में पूरी ताकत के साथ जुटे हैं। इस बीच अरविंद केजरीवाल रविवार को एक बार फिर गुजरात के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंतमान भी थे।

अहमदाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में युवाओं से बातचीत के दौरान अरविंद केजरीवाल ने सत्ताधारी भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, अब तक गुजरात की जनता अबतक मजबूरी में भाजपा को वोट देते आ रहे थे, क्योंकि कांग्रेस उससे भी बुरी थी, लेकिन वर्तमान समय में जनता के सामने "आम आदमी पार्टी" का विकल्प है। 

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कार्यक्रम में युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात में "आप" की सरकार बनी तो गुजरात के युवाओं को 10 लाख सरकारी नौकरी देंगे। इस दौरान केजरीवाल ने कहा, ""आजकल गुजरात के वॉट्सऐप ग्रुप्स में एक मैसेज चल रहा है कि यदि कांग्रेस को वोट दोगे तो सोनिया गांधी का बेटा तरक्की करेगा। अगर भाजपा को वोट दोगे तो अमित शाह जी का बेटा तरक्की करेगा और आम आदमी पार्टी को वोट दोगे तो गुजरात का एक-एक बच्चा तरक्की करेगा।""

उन्होंने युवाओं के रोजगार पर बात करते हुए कहा कि, गुजरात में एक एक युवा को रोजगार दिया जाएगा। इस बीच उन्होंने दिल्ली फार्मुले का जिक्र करते हुए कहा ,  दिल्ली में उनकी सरकार ने 12 लाख बच्चों को रोजगार देने का इंतजाम किया है। भगवंत मान पंजाब में 6 महीने में 20 हजार सरकारी नौकरी निकाल चुके हैं। जब तक बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार नहीं तब तक हर महीने 3 हजार रूपये बेरोजगारी भत्ता के रूप में दिया जाएगा। 


केजरीवाल ने वडोदरा में उनके सामने मोदी-मोदी का नारा लगाए जाने की घटना का जिक्र करते हुए कहा, वह मोदी का नारा लगाने वालें को पराया नहीं बल्कि अपना मानते हैं। उन्होंने कहा, ""मैं पिछले दिनों गुजरात आया था। एयरपोर्ट पर जैसे ही उतरा वहां भाजपा वालों के कुछ युवा बच्चे वहां आए थे। उन्होंने मुझे देखते ही चिल्लाना शुरू किया, मोदी-मोदी, मोदी। आज इस मंच से मैं उन सभी बच्चों को कहना चाहता हूं कि मैं आपको नारा बदलने के लिए नहीं कहूंगा। आप उन्हीं का नारा ही लगाइए लेकिन हमारी सरकार बनी तो रोजगार मैं आपको भी दूंगा। बेरोजगारी भत्ता आपको भी दूंगा। उनके नारे लगाने वाले भी हमारे लोग हैं और हमारा नारा लगाने वाले भी हमारे लोग हैं। पूरा भारत देश हमारा है, पूरा गुजरात हमारा है।"" 

गौरतलब है कि, गुजरात में प्रचार-प्रसार के लिए जब अरविंद केजरीवाल वडोदरा एयरपोर्ट पहुंचे तो उनके सामने कुछ लोगों ने मोदी- मोदी के नारे लगाए थे। इस दौरान आप प्रमुख केजरीवाल मुस्कुराते और सभी लोगों का अभिवादन किया और आगे बढ़ गए। इससे जुड़ी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। बाद में वडोदरा एयरपोर्ट पर हुई घटना का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा था कि भाजपा को इस बार गुजरात में बहुत तकलीफ होने वाली है, इसलिए उनके सामने मोदी-मोदी के नारे लगवाए जा रहे हैं। 
 

Created On :   25 Sep 2022 12:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story