केजरीवाल ने आईबी रिपोर्ट का दिया हवाला, बोले- आप गुजरात में सरकार बनाएगी

Kejriwal referred to IB report, said – AAP will form government in Gujarat
केजरीवाल ने आईबी रिपोर्ट का दिया हवाला, बोले- आप गुजरात में सरकार बनाएगी
राजकोट केजरीवाल ने आईबी रिपोर्ट का दिया हवाला, बोले- आप गुजरात में सरकार बनाएगी

राजकोट (गुजरात)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी गुजरात में मामूली अंतर से सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि वह प्रचंड बहुमत चाहते हैं, इसलिए मतदाताओं से बड़ी संख्या में आप को वोट देने की अपील की।

रविवार को राजकोट में मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, सूत्रों के मुताबिक, आईबी की रिपोर्ट कहती है कि अगर आज चुनाव होते हैं, तो आप गुजरात में कम अंतर से सरकार बनाएगी। हम बहुत कम सीटों के साथ भाजपा से आगे हैं, जनता गुजरात सरकार को एक बड़ा झटका देने जा रही है। आप के पास अच्छा बहुमत होगा और अच्छे बहुमत से सरकार बनेगी।

उन्होंने यह भी दावा किया कि जब से रिपोर्ट सरकार को उपलब्ध कराई गई है, भाजपा और कांग्रेस ने हाथ मिला लिया है, दोनों पार्टियों की बैठकें चल रही हैं। भाजपा रिपोर्ट से बुरी तरह डरी हुई है। दोनों पार्टी के नेताओं की गुप्त बैठकें हुईं और बाद में दोनों एक ही भाषा में आप पर आरोप लगा रहे हैं।

केजरीवाल के मुताबिक, अब बीजेपी चाहती है कि राज्य में कांग्रेस मजबूत हो और इसके लिए पार्टी कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। उन्होंने यह भी दावा किया कि कांग्रेस के कुछ विधायक भाजपा में शामिल होने वाले थे, लेकिन अब भाजपा नेताओं ने उन्हें कांग्रेस नहीं छोड़ने के लिए कहा है, क्योंकि अगर वे कांग्रेस छोड़ते हैं, तो इससे पार्टी कमजोर होगी। बीजेपी सत्ता विरोधी वोटों का बंटवारा चाहती है और इसलिए वह चाहती है कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव में मजबूत भूमिका निभाए।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Oct 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story