लोक अभियोजक कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार

Kerala Public Prosecutor arrested for vandalizing Congress office
लोक अभियोजक कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार
केरल लोक अभियोजक कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार

डिटिल डेस्क, तिरुवनंतपुरम, 8 मई (आईएएनएस)। केरल के अलाप्पुझा में पुलिस ने रविवार को जिला लोक अभियोजक को कुछ दिन पहले नूरनाड में कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया। सरकारी वकील सुलेमान जिले में भाकपा के वरिष्ठ नेता भी हैं। नूरानाड में फ्लैग मास्ट लगाने को लेकर दोनों पार्टियों के बीच हुए विवाद के मामले में कांग्रेस के पांच और भाकपा के चार लोग पहले से ही हिरासत में हैं।

भाकपा के एक वरिष्ठ जिला नेता सुलेमान को इस मामले में आरोपित किया गया था, जब उनकी आवाज में पार्टी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस कार्यालय पर हमला करने का निर्देश देने वाली एक क्लिप वायरल हुई थी, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई।

कांग्रेस के स्थानीय कार्यालय के सामने बने भाकपा के झंडे को कांग्रेस के लोगों द्वारा उखाड़ दिए जाने के बाद से नूरनाड क्षेत्र हिंसा की चपेट में है। इसके चलते कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय पर हमला किया जिसमें कई लोग घायल हो गए। अलाप्पुझा जिला एसडीपीआई और आरएसएस के बीच एक राजनीतिक झड़प में दो बैक-टू-बैक हत्याओं के लिए भी चर्चा में है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 May 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story