दैनिक भास्कर हिंदी: 12वीं की छात्रा का अपहरण कर बनाई अश्लील वीडियो , कर रहे ब्लैकमेल 

August 10th, 2019

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा का अपहरण करने के बाद बदमाशों ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने का प्रयास किया है। मामला लार्डगंज थाना निवासी रितु, बदला हुआ नाम का है, जिसने पुलिस में रिपोर्ट करते हुए बताया कि वो कक्षा 12वीं की छात्रा है। 5 अगस्त को जब वो स्कूल जाने के लिए घर से निकली तो गंजीपुरा चौक पर लल्ला रैकवार मिला और उसे बाइक पर स्कूल छोड़ने का लालच देकर मदन महल स्थित एक सूने मकान में ले गया। जहां उसने स्कूल ड्रेस उतारकर नए कपड़े पहनने को कहा और घुमाने का वादा किया। इसी बीच उसका दोस्त राजा गुप्ता भी वहां आ गया।  जब वो कपड़े बदल रही थी, उन्होंने चुपके से वीडियो बना लिया। उसके बाद वो लगातार उसे ब्लैकमेल करने लगे। जब उसने विरोध किया तो उन्होंने बदनाम करने की धमकी दी। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस दोनों बदमाशों की तलाश कर रही है।

12वीं की छात्रा का अपहरण कर बनाई अश्लील वीडियो - कर रहे ब्लेकमेल 

गढ़ा थाना क्षेत्र के गैंगरेप के आरोपी इनामी बदमाश अंकित उर्फ बड्डू पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बड्डू पुराना बदमाश है और उसके खिलाफ 5 हजार रुपयों का इनाम था। उसने एक साथी जित्तू के साथ एक छात्रा को पिस्तौल दिखाकर उसका अपहरण कर लिया था। उसके बाद गैगरेप कर उसका वीडियो बना लिया था। जित्तू को गैंगरेप के मामले में पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। बड्डू के बारे में एएसपी संजीव उइके ने जानकारी दी है कि सीएसपी दीपक मिश्रा द्वारा इस मामले में टीआई शफीक खान, पूजा चौधरी, नरेश पासी, नीरज तिवारी, अखिलेश, रुस्तम, राजेश्वर मिश्रा, नितिन जोशी आदि की टीम को बड्डू को पकड़ने की जिम्मेदार सौंपी गई थी।  सूचना मिली थी कि बड्डू सर्वेंट क्वार्टर में देखा गया। उसे वहां घेराबंदी कर पकड़ा गया। उसके पास से एक कट्टा, कारतूस जब्त किया गया। उस पर जिला बदर की कार्रवाई की गई थी। उसके खिलाफ जिला बदर के उल्लंघन का मामला भी दर्ज किया गया है। 

घर से निकली बच्चियां वापस नहीं लौटीं 

एक अन्य मामले में खितौला थाना अंतर्गत दो नाबालिग बच्चियां बाजार के लिए घर से निकलीं तो वापस ही नहीं लौटीं। करीब डेढ़ घंटे तक परिजनों ने बच्चियों का इंतजार किया, लेकिन जब वे नहीं पहुंचीं तो उन्होंने क्षेत्र में खोजना शुरू किया, लेकिन वे कहीं नहीं मिलीं। बच्चियों के गायब होने की घटनाएं लार्डगंज, गढ़ा, रांझी थाने में भी दर्ज की गई हैं।

खबरें और भी हैं...