मेरठ में नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म

Kidnapping and raping a minor in Meerut
मेरठ में नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म
उत्तरप्रदेश मेरठ में नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म
हाईलाइट
  • पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है

डिजिटल डेस्क, मेरठ। उत्तरप्रदेश के मेरठ जिले में एक ड्राइवर ने 11 साल की एक बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर सड़क पर फेंक दिया। बच्ची की मां की तहरीर पर गंगानगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

क्षेत्राधिकारी (सदर देहात) देवेश सिंह ने कहा कि बच्ची की मां ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी शनिवार को दूध लेने गई थी और रास्ते में उसे कार में कोई उठा ले गया और फिर करीब एक घंटे बाद सड़क पर फेंक गया। महिला ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि कार का दरवाजा खोलकर लड़की उसमें बैठ गई। उन्होंने कहा कि लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं।

लड़की की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि उनकी बेटी बेहोशी की हालत में डिवाइडर पर पड़ी है। इस पर वह मौके पर गई और अपनी बेटी को घर ले आई। उसकी बेटी ने अपने साथ हुई आपबीती बताई, तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Dec 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story