हाथ के टैटू से गिरफ्तार हुआ युवती का हत्यारा प्रेमी

Killer lovers arrested with the help of tattoo made on his hand
हाथ के टैटू से गिरफ्तार हुआ युवती का हत्यारा प्रेमी
हाथ के टैटू से गिरफ्तार हुआ युवती का हत्यारा प्रेमी

डिजिटल डेस्क, पुणे।  हाथ पर टैटू से युवती के हत्यारे को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है इसी के साथ ही11 मई को पुणे के विमान नगर इलाके से बरामद हुई लड़की की अधजली लाश की गुत्थी सुलझ गई है। अपराध शाखा ने  उसके हाथ पर बने टैटू को सुराग बनाते हुए सोमवार देर शाम उसके प्रेमी कातिल को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को उसे स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। लड़की के प्रेमी ने पूछताछ में कबूल किया है कि उसने लड़की की पहले हत्या की और फिर सबूत मिटाने के लिए उसके शव को जलाने की कोशिश की। लड़की के शव की फोटो कई दिनों से सोशल मीडिया में शेयर की जा रही थी। 

क्राइम ब्रांच के मुताबिक, 11 मई को विमान नगर पुलिस को एक लड़की की अधजली लाश मिली थी। शव करीब 80 फीसदी तक जल चुका था। उसका चेहरा पहचानना मुश्किल था। लड़की के हाथ पर दो टैटू बने हुए थे। एक हाथ पर अंग्रेजी में ‘अयोध्या’ तो दूसरे पर एवी लिखा था। इसके बाद पुलिस टीम ने कई टैटू बनाने वालों से पूछताछ की लेकिन उन्हें कामयाबी हासिल नहीं हुई। फिर साइबर टीम ने पुणे की ‘अयोध्या" नाम की लड़कियों की पड़ताल फेसबुक पर शुरू की। सैकड़ों पेज सर्च करने के बाद पुलिस को पता चला कि इस नाम की एक लड़की कुछ दिन पहले अचानक धनोरी इलाके से गायब हो गई थी।इसके बाद लड़की के दोस्तों को फेसबुक के जरिए कांटेक्ट किया गया और पता चला कि लापता हुई लड़की का नाम अयोध्या वैद्य है। अयोध्या की उम्र तकरीबन 25 साल थी। 

ऐसे हुई लड़की की हत्या  
अयोध्या धनोरी इलाके में एक निजी कंपनी में काम करती थी। जिस दिन वह लापता हुई उसे उसका प्रेमी बालाजी लेने आया था। बालाजी हेयर ड्रेसर था और दोनों के दो साल से संबंध थे। दोनों की मुलाकात भी सलून में ही हुई थी। बालाजी पहले से शादीशुदा था और इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो रहा था। 10 मई को बालाजी ने अयोध्या को मिलने के लिए ऑफिस के बाहर बुलाया और फिर अपने दोस्त अनिकेत के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। दोनों ने मिलकर उसपर कई बार चाकुओं से हमला किया और फिर शराब डालकर उसके शव को आग लगा दी। 

Created On :   16 May 2018 5:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story