रुपये के अब तक के सबसे निचले स्तर पर गिरने पर केटीआर ने पीएम के खिलाफ खोला मोर्चा

KTR opened a front against the PM when the rupee fell to the lowest level ever
रुपये के अब तक के सबसे निचले स्तर पर गिरने पर केटीआर ने पीएम के खिलाफ खोला मोर्चा
तेलंगाना रुपये के अब तक के सबसे निचले स्तर पर गिरने पर केटीआर ने पीएम के खिलाफ खोला मोर्चा

डिजिटल डेस्क,  हैदराबाद। भारतीय रुपया शुक्रवार को सर्वकालिक निचले स्तर पर जाने के साथ ही तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामाराव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुराने ट्वीट्स के जरिए उनके खिलाफ हल्ला बोला है। रामा राव ने 2013 में पीएम मोदी के द्वारा किए कई ट्वीट पोस्ट किए। उस दौरान पीएम मोदी ने रुपये के गिरते मूल्य पर कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार को लताड़ लगाई थी। के.टी. रामाराव ने कहा- उन सभी भक्तों को जो ज्ञान दे रहे हैं कि विश्व बाजार और फेड दरें रुपये को कैसे प्रभावित कर रही हैं। विश्व गुरु मोदी जी आपके तर्क से सहमत नहीं हैं, मैं केवल उनके अद्भुत ज्ञान के मोती से उद्धृत कर रहा हूं।

टीआरएस नेता ने मोदी के उस ट्वीट को भी याद किया कि, रुपया आईसीयू में है। केटीआर द्वारा हैशटैग न्यू इंडिया के साथ किए गए एक अन्य ट्वीट में लिखा है, रुपये में हर समय कम जुमला अब तक के सबसे ऊंचे स्तर पर। टीआरएस नेता ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर भी निशाना साधा। केटीआर ने तेलंगाना के कामारेड्डी जिले की एक हालिया घटना का जिक्र करते हुए लिखा, सीतारमण ने राशन की दुकान पर पीएम की तस्वीर नहीं मिलने पर जिला कलेक्टर को फटकार लगाई। रुपया अब तक के सबसे निचले स्तर पर है, मैडम एफएम पीडीएस की दुकानों में पीएम की तस्वीरें तलाशने में व्यस्त हैं।

केटीआर ने कहा, वह आपको बताएगी कि रुपया अपना स्वाभाविक रास्ता खोज लेगा। आर्थिक कठिनाइयां, बेरोजगारी और मुद्रास्फीति भगवान के कृत्यों के कारण महंगाई हैं, जय विश्व गुरु। शुक्रवार को रुपया अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 41 पैसे गिरकर 81.20 के सर्वकालिक निचले स्तर पर आ गया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Sep 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story