पैसे न मिलने पर मजदूर ने मर्सिडीज में लगाई आग, वीडियो वायरल

Laborer sets fire to Mercedes for not getting money, video goes viral
पैसे न मिलने पर मजदूर ने मर्सिडीज में लगाई आग, वीडियो वायरल
उत्तर प्रदेश पैसे न मिलने पर मजदूर ने मर्सिडीज में लगाई आग, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर कालोनी में पूरे पैसे नहीं मिलने से नाराज मजदूर ने एक शख्स की मर्सिडीज कार में आग लगा दी। मामले की जानकारी के मुताबिक बिसरख थाना क्षेत्र के रोजा जलालपुर गांव निवासी रणवीर नामक मजदूर ने सदरपुर के आयुष चौहान के घर पर टाइल्स लगाने का काम किया था। आयुष ने रणवीर को पूरे पैसे नहीं दिए थे। उसपर दो लाख 68 हजार रुपये बकाया था। कई बार पैसे मांगने पर जब उसने पैसे नहीं दिए तो सोमवार को उसने आयुष की मर्सिडीज में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

घटना का सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके आधार पर सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार मोटरसाइकिल के नंबर प्लेट के आधार पर आरोपी की पहचान की गई है। मंगलवार को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें एक व्यक्ति बाइक से आता हुआ दिख रहा है और सड़क के घर के बाहर खड़ी कार पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा देता है। वीडियो में आरोपी पहले बाइक सड़क के किनारे खड़ी करता है और डिग्गी से बोतल निकालता है और थोड़ी देर इंतजार करने के बाद कार के पास पहुंचता है और बोनट और शीशे पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा देता है। इसके बाद आरोपी बाइक स्टार्ट कर मौके से फरार हो जाता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Sep 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story