विधायकों ने सीएम से कहा- जबलपुर में पहुँचाओ इंदौर-भोपाल और उज्जैन जैसी मेडिकल सुविधाएँ

Legislators asked CM - provide medical facilities like Indore-Bhopal and Ujjain in Jabalpur
विधायकों ने सीएम से कहा- जबलपुर में पहुँचाओ इंदौर-भोपाल और उज्जैन जैसी मेडिकल सुविधाएँ
विधायकों ने सीएम से कहा- जबलपुर में पहुँचाओ इंदौर-भोपाल और उज्जैन जैसी मेडिकल सुविधाएँ

 विधानसभा सत्र के दौरान शिवराज ने किया वादा जल्द पूरी होगी माँग 
डिजिटल डेस्क जबलपुर ।
कोरोना महामारी के बढ़ते मरीज और लगातार हो रहीं मौतों को लेकर शहर के विधायकों ने विधानसभा सत्र के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से जबलपुर में इंदौर-भोपाल, उज्जैन जैसा कोविड डेडीकेटेड अस्पताल और मेडिकल सुविधाएँ पहुँचाने की माँग की। वीसी में विधायक अजय विश्नोई, इन्दू तिवारी, कांग्रेस  विधायक संजय यादव और विनय सक्सेना सीएम से मुखातिब हुए। कांग्रेस विधायकों ने जबलपुर में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या और लगातार बढ़ रहे मौत के आँकड़ों के साथ मेडिकल व प्रशासनिक व्यवस्थाओं को लेकर सवाल खड़े किए। विधायक सक्सेना ने मुख्यमंत्री से कहा कि वे इस मामले को लेकर कई बार उन्हें ज्ञापन देने के साथ सार्वजनिक पत्र भी जारी कर चुके हैं। इसी तरह विधायक यादव ने मुख्यमंत्री के पास पहुँचकर गरीब जनता की परेशानियों की विस्तृत जानकारी दी। श्री यादव ने बरगी विधानसभा में अराजक कानून-व्यवस्था की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री को मासूम बच्ची के साथ तीन दिन में तीन हत्याओं पर भी िचंता जतायी। जिसके बाद मुख्यमंत्री श्री चौहान ने विधानसभा में खड़े होकर घोषणा की कि जबलपुर में बहुत जल्द कोविड डेडीकेटेड अस्पताल बनाने के साथ सभी तरह की मेडिकल सुविधाएँ पहुँचा दी जाएँगी। सुखसागर को बनाया जाएगा 
कोविड डेडीकेटेड अस्पताल 
केंट विधायक अशोक रोहाणी ने बताया कि उन्होंने जबलपुर में मेडिकल सुविधाएँ बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा था, जिसके जवाब में श्री चौहान ने विधानसभा से उन्हें जबलपुर के सुखसागर अस्पताल को कोविड डेडीकेटेड अस्पताल बनाने और सभी मेडिकल सुविधाएँ पहुँचाने के लिए कहा। 
सांसद और राज्यसभा सांसद कर चुके हैं पहल 
 जबलपुर में कोरोना के फैलते संक्रमण को लेकर सांसद राकेश सिंह और राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तन्खा पहले ही मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मेडिकल सुविधाओं की माँग कर चुके हैं। जिस पर बुधवार को मुख्यमंत्री ने सांसद राकेश सिंह को दूरभाष पर जल्द ही कोविड डेडीकेटेड अस्पताल बनाने और मेडिकल सुविधाओं के साथ इसकी मॉनीटरिंग के लिए एक अधिकारी भेजने का आश्वासन िदया था। 
 

Created On :   22 Sep 2020 8:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story