नागपुर में फिल्मी स्टाइल में लूट, आंखों में मिर्च झोंककर लूटे लाखों रुपए

Looted in film style in Nagpur,Millions of rupees looted by screaming pepper in the eyes
नागपुर में फिल्मी स्टाइल में लूट, आंखों में मिर्च झोंककर लूटे लाखों रुपए
नागपुर में फिल्मी स्टाइल में लूट, आंखों में मिर्च झोंककर लूटे लाखों रुपए

डिजिटल डेस्क,नागपुर। शहर के कस्तूरचंद पार्क के पास फिल्मी स्टाइल में लूट को अंजाम दिया गया। आरोपियो दिनदहाड़े एक ट्रेडर्स एजेंंसी के नौकर की आंखों में मिर्ची झोंक दी और 7 लाख 78 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल सदर स्थित राजू ट्रेडर्स एजेंसी में कलमना बस्ती निवासी अरुण करारे नौकरी करता है। वह अपने दोपहिया वाहन से नंगा पुतला स्थित यूनियन बैंक में एजेंसी के बैंक खाते में 7 लाख 78 हजार रुपए जमा करने जा रहा था। इसी दौरान कस्तूरचंद पार्क के पास शिवमणि काम्प्लेक्स के सामने पीछे से पल्सर पर आए दो नकाबपोश उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर उससे बैग छीनकर फरार हो गए। घटना के बाद बाद वहां भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलने पर सदर के थानेदार सुनील बोंडे सहयोगियों के साथ पहुंचे। पुलिस ने पहले अरुण करारे को मेयो अस्पताल पहुंचाया। अरुण करारे की शिकायत पर सदर पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को शक है कि इस लूट के लिए टिप दी गई है। लुटेरों को यह बात पता थी कि राजू ट्रेडर्स कंपनी का यूनियन बैंक, इतवारी में खाता है। पुलिस का मानना है कि जब अरुण करारे कंपनी से नोटों की बैग लेकर निकला, तब बाइक सवार उसका पीछा कर रहे थे। मौका मिलते ही वे बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में 6 लाख अलग बंडल में थे और 1 लाख 78 हजार रुपए का अलग बंडल था। पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी को खंगाला है। पुलिस को उम्मीद है कि दोनों लुटेरे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।अरुण जिस एजेंसी में काम करता है उसका कार्यालय हिस्लॉप कॉलेज के पास है। दिन में इस मार्ग पर यातायात पुलिस एलआईसी चौक और घटनास्थल से कुछ दूर कस्तूरचंद पार्क चौक पर तैनात रहती है। बावजूद लुटेरे बेखौफ घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।
 

Created On :   8 Aug 2017 8:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story