महिला पत्रकार को गाली देने के आरोप में मलयालम अभिनेता श्रीनाथ भासी गिरफ्तार

Malayalam actor Srinath Bhasi arrested for abusing female journalist
महिला पत्रकार को गाली देने के आरोप में मलयालम अभिनेता श्रीनाथ भासी गिरफ्तार
टॉलीवुड महिला पत्रकार को गाली देने के आरोप में मलयालम अभिनेता श्रीनाथ भासी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। अभिनेता श्रीनाथ भासी को सोमवार को माराडू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जब एक ऑनलाइन मीडिया में काम करने वाली महिला पत्रकार ने पिछले सप्ताह आयोजित एक साक्षात्कार के दौरान मौखिक रूप से दुर्व्यवहार की शिकायत की थी। चूंकि आरोप जमानती हैं, इसलिए जमानती पेश किए जाने के बाद उनके मराडू पुलिस स्टेशन से बाहर निकलने की उम्मीद है।

बताया जाता है कि भासी ने अपनी नवीनतम फिल्म चट्टांबी के प्रचार के दौरान किए गए एक साक्षात्कार में पूछताछ के दौरान अपना आपा खो दिया था। परेशानी को भांपने के बाद में उन्होंने यह कहकर माफी मांगी कि उन्होंने किसी को गाली नहीं दी है और बस इस तरह से जवाब दिया है कि हर एक व्यक्ति अपमानित होने पर बोलेगा। मैंने कुछ गलत नहीं किया है। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर उनको पेश होने को कहा।

सोमवार की सुबह, उन्होंने उनके सामने पेश होने के लिए एक दिन की छुट्टी मांगी और उसे मंजूर कर लिया गया। लेकिन बाद में अपना मन बदल लिया और पुलिस को सूचित किया कि वह सोमवार को ही आ सकतें है। एक घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया।

भासी ने एक रेडियो जॉकी के रूप में शुरूआत की और फिर एक वीडियो जॉकी बन गए और 2011 में उन्होंने ब्लेसी द्वारा निर्देशित और मोहनलाल और अनुपम खेर अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म प्राणायाम से अपनी फिल्म की शुरूआत की। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा, अब तक उन्होंने करीब 50 फिल्मों में काम किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Sep 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story