थ्रिक्काकारा उपचुनाव के लिए माकपा उम्मीदवार का फर्जी वीडियो पोस्ट करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

Man arrested for posting fake video of CPI(M) candidate for Thrikkakara bypoll
थ्रिक्काकारा उपचुनाव के लिए माकपा उम्मीदवार का फर्जी वीडियो पोस्ट करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार
आरोप थ्रिक्काकारा उपचुनाव के लिए माकपा उम्मीदवार का फर्जी वीडियो पोस्ट करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। कोच्चि पुलिस ने मंगलवार को कोयंबटूर से उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसने थ्रीक्काकारा विधानसभा उपचुनाव के लिए माकपा उम्मीदवार जो जोसेफ का फर्जी वीडियो अपलोड किया था। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान मलप्पुरम जिले के कोट्टाकल निवासी अब्दुल लतीफ और इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) के समर्थक के रूप में हुई है।

फर्जी वीडियो तब सामने आया था जब उपचुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर था। माकपा का आरोप है कि इसके पीछे कांग्रेस का हाथ है। लतीफ को मंगलवार को उस वक्त गिरफ्तार किया गया था, जब उपचुनाव के लिए मतदान चल रहा था। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह कांग्रेस से नहीं थे, बल्कि आईयूएमएल के समर्थक थे।

गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विपक्ष के नेता वी.डी.सतीसन ने कहा कि गिरफ्तारी का समय सब कुछ बताता है। उन्होंने आरोप लगाया, पुलिस और माकपा आपस में जुड़े हुए हैं और गिरफ्तारी का समय यह साबित करने के लिए पर्याप्त है कि यह एक नाटक के अलावा और कुछ नहीं है, जिसे पार्टी ने ही लिखा है।

इस बीच, माकपा के राज्य सचिव कोडियेरी बालकृष्णन ने घटना को बेहद खराब करार दिया। आत्मविश्वास से भरे बालकृष्णन ने कहा, कांग्रेस द्वारा हमें रोकने की पूरी कोशिश करने के बावजूद हम जीतने जा रहे हैं। आईयूएमएल के महासचिव पीएमए सलाम ने कहा कि विस्तृत पूछताछ से पता चला है कि लतीफ का आईयूएमएल से कोई संबंध नहीं है। उपचुनाव के लिए मतगणना, जिसमें 75 प्रतिशत मतदान की उम्मीद है, शुक्रवार को होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 May 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story