महिला वकील को थप्पड़ और लात मारने वाला शख्स गिरफ्तार

Man arrested for slapping and kicking female lawyer in Karnataka
महिला वकील को थप्पड़ और लात मारने वाला शख्स गिरफ्तार
कर्नाटक महिला वकील को थप्पड़ और लात मारने वाला शख्स गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने बागलकोट जिले में एक महिला वकील पर क्रूर हमले के मामले में आरोपी महंतेश चोलचागुड्डा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। हमले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें आरोपी को लात मारते, थप्पड़ मारते और वकील को पीटते हुए देखा जा सकता है।

बायोकॉन की प्रमुख किरण मजूमदार-शॉ ने भी सोशल मीडिया के जरिए इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इस तरह के घिनौने व्यवहार के लिए व्यक्ति को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा, वह एक सभ्य इंसान नहीं एक जानवर है।

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी 40 वर्षीय महंतेश चोलचागुड्डा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार बागलकोट विश्वविद्यालय के एक व्यापारी और फोटोग्राफर महंतेश ने संपत्ति विवाद को लेकर महिला के साथ मारपीट की। हमले के बाद पीड़िता संगीता सिकेरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एडवोकेट संगीता ने समझाया कि उसके चाचा ने उसे या उसके परिवार को बताए बिना वह घर बेच दिया था जिसमें वे रह रहे हैं। मामला अदालत में था और संपत्ति का खरीदार उन्हें घर खाली करने के लिए मजबूर कर रहा था। इस बीच, बागलकोट में अधिवक्ताओं ने आरोपियों की ओर से पेश नहीं होने का फैसला किया और सोमवार को धरने की योजना बना रहे थे। आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 May 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story