लुधियाना के पांच सितारा होटल को उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

Man arrested for threatening to blow up Ludhianas five-star hotel
लुधियाना के पांच सितारा होटल को उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार
पंजाब लुधियाना के पांच सितारा होटल को उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब के लुधियाना में होटल हयात रीजेंसी को उड़ाने की धमकी देने के आरोप में मंगलवार को एक व्यक्ति को राष्ट्रीय राजधानी से गिरफ्तार किया गया, पुलिस ने इसकी जानकारी दी। मंगलवार दोपहर धमकी मिलने के बाद लुधियाना पुलिस को पूरे परिसर की तलाशी के लिए पूरे होटल को खाली कराना पड़ा लेकिन कोई बम बरामद नहीं हुआ।

द्वारका के पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने कहा- शाम 4 बजे के करीब लुधियाना पुलिस को लुधियाना के एक होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने की सूचना मिली। हमारे साथ साझा किए गए फोन नंबर के आधार पर, हमने संदिग्ध को द्वारका के एक फ्लैट में ट्रैक किया। आरोपी की उम्र 24 साल है, जिसका कुछ व्यवहार संबंधी विकारों का इलाज चल रहा। आगे की पूछताछ के लिए लुधियाना पुलिस टीम को सूचित कर दिया गया है।

लुधियाना में पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि घंटों के भीतर दिल्ली पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में आरोपी को दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया। जैसे ही लुधियाना पुलिस को बम की धमकी की सूचना मिली, बम निरोधक दस्ते के साथ कई टीमें मौके पर पहुंच गईं और होटल को पूरी तरह से खाली करा लिया गया।

अधिकारी ने कहा, निकासी के बाद बम निरोधक टीम की मदद से जांच पूरी की गई। आरोपी व्यक्ति ने अपने धमकी भरे संदेश में बम हमला जैसे कुछ शब्दों का इस्तेमाल किया था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Dec 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story