पॉश इलाके में शख्स ने पत्नी और 10 वर्षीय बेटे की हत्या कर खुद की जान ली

Man kills wife, 10-year-old son, commits suicide in posh Jamshedpur area
पॉश इलाके में शख्स ने पत्नी और 10 वर्षीय बेटे की हत्या कर खुद की जान ली
जमशेदपुर पॉश इलाके में शख्स ने पत्नी और 10 वर्षीय बेटे की हत्या कर खुद की जान ली

डिजिटल डेस्क, जमशेदपुर। झारखंड के जमशेदपुर के सबटाउन आदित्यपुर में रविवार की शाम एक शख्स ने अपनी पत्नी और 10 वर्षीय बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी और उसके बाद खुद की भी जान ले ली। पॉश इलाके में हुई इस वारदात से शहर में सनसनी है। वारदात की वजह पति-पत्नी में आपसी कलह बताई जा रही है। यह परिवार आदित्यपुर में किराए के मकान में रहता था। बताया गया कि इमानुएल टेलेरा (50 वर्ष) और उसकी पत्नी अनिमा एरे (45 वर्ष) के बीच रविवार सुबह किसी बात को लेकर तेज बहस हो रही थी।

अनिमा एरे रांची में ईएसआई हॉस्पिटल में नर्स का काम करती थीं। रविवार की छुट्टी पर वह घर आई थी। घर आते ही उसका पति से झगड़ा हो गया। शाम चार-पांच बजे के बाद से घर के भीतर से कोई आवाज न आने पर पड़ोसियों को अनहोनी का संदेह हुआ। दरवाजे पर दस्तक देने के बाद भी कोई हलचल नहीं हुई। तब पुलिस को सूचना देकर पड़ोसियों ने मकान का दरवाजा तोड़ा। अंदर का दृश्य देखकर लोग दहल उठे।

इमानुएल टेलेरा, अनिमा एरे और उनका दस वर्षीय पुत्र अंकन टेलेरो खून से लथपथ थे और तड़प रहे थे। इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन हॉस्पिटल ले जाने के पहले ही तीनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। मौके से धारदार हथियार भी बरामद किया गया गया है। वारदात की खबर पाकर भारी भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस ने हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Nov 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story