मथुरा: नंदबाबा मंदिर में धोखे से घुसकर पढ़ी नमाज, चार युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Mathura: Namaz read fraudulently in Nandababa temple, report filed against four youths
मथुरा: नंदबाबा मंदिर में धोखे से घुसकर पढ़ी नमाज, चार युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
मथुरा: नंदबाबा मंदिर में धोखे से घुसकर पढ़ी नमाज, चार युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

डिजिटल डेस्क, मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में मुस्लिम युवकों द्वारा एक ​मंदिर में नमाज पढ़ने पर चार युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामला रविवार का है, जब नंदबाबा मंदिर में मुस्लिम युवकों ने धोखे से घुसकर जौहर की नमाज पढ़ी। मंदिर सेवायतों की शिकायत के बाद चार लागों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है और हिंदुवादी संगठनों ने इस पर नाराजगी जताई है। 

बता दें कि दिल्ली से आए दो युवकों ने मंदिर परिसर में नमाज अदा की थी। इसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। अब इस मामले में धारा 153A, 295, 505 के तहत बरसाना थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में...

उत्तर प्रदेश: बहराइच में सड़क हादसा, 6 की मौत, 10 घायल

दरअसल, मामला मथुरा जनपद के नंदगांव स्थित नंदबाबा मंदिर परिसर का है। मंदिर प्रशासन का आरोप है कि- धोखे से मंदिर परिसर में नमाज पढ़ी गई है। मंदिर के दो सेवायतों की शिकायत पर थाना बरसाना में चार युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

मंदिर प्रशासन की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि,  दिल्ली से दो लोग 29 अक्टूबर को मंदिर में आए थे। मुस्लिम यात्री और दिल्ली की खोदाई खिदमतगार संस्था के सदस्य फैसल खान व मोहम्मद चांद अपने साथियों आलोक रतन और नीलेश गुप्ता के साथ आए थे। दोनों युवकों ने बिना इजाजत के मंदिर परिसर में नमाज पढ़ी और अपने फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिए जो वायरल हो गए। 

सेवायतों का कहना है कि नमाज अदा करने वाले युवकों के संबंध विदेशी संगठनों से होने की आशंका है। इतना ही नहीं सेवायतों ने विदेशी फंडिंग की जांच की भी मांग की है। 

Created On :   2 Nov 2020 7:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story