comScore

मिनी ट्रक ने बाइक सवार को कुचला - पीछे से मारी थी टक्कर 

मिनी ट्रक ने बाइक सवार को कुचला - पीछे से मारी थी टक्कर 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । पनागर थाना क्षेत्र में ग्राम मुडिय़ा हाईवे पर एक मिनी ट्रक चालक ने कोहराम मचाते हुए एक बाइक सवार युवक को टक्कर मारी और अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं ट्रक में सवार तीन लोग घायल हो गए, उन्हें इलाज के लिए मेडिकल भेजा गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है। 
सूत्रों के अनुसार बीती सुबह साढ़े 10 बजे के करीब हुए हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मुडिय़ा निवासी शेखर बर्मन बाइक लेकर अपने दोस्तोंं के साथ खड़े होकर बातचीत कर रहा था। कुछ देर रुकने बाद शेखर बाइक लेकर वहाँ से निकला तभी पीछे से आ रहे मिनी ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीए 6301 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए शेखर की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद चालक बाइक से उछलकर सड़क पर गिरा और मिनी ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं टक्कर लगने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे चालक मनोज कुशवाहा, राहुल गोंटिया व मनोज पटैल घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल भेजा गया है। मामला दर्ज कर पुलिस ने मौके से लकड़ी लदे मिनी ट्रक जो कि कुसनेर जा रहा था को जब्त कर लिया है। 
अज्ञात ऑटो की टक्कर से मौत 
अधारताल थाना क्षेत्र में कृषि कॉलेज के पास अज्ञात ऑटो की टक्कर लगने से घायल 2 बाइक सवारों में से एक की मौत हो गयी। सूत्रों के अनुसार हनुमानताल निवासी  संजय चौधरी ने पुलिस को बताया कि उसका भाई प्रदीप चौधरी, बहनोई शिवकुमार चौधरी के साथ बाइक से महाराजपुर बायपास जा रहे थे। कृषि कॉलेज के पास अज्ञात ऑटो ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों घायल हो गये थे। घायलों को मेडिकल ले जाया गया जहाँ प्रदीप चौधरी उम्र 30 वर्ष को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मामला दर्ज कर पुलिस ऑटो चालक की पतासाजी में जुटी हुई है।
अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत
माढ़ोताल थानांतर्गत महगवाँ गाँव में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि महगवाँ निवासी राजू चढ़ार 35 वर्षीय शहर से काम करके पैदल घर जा रहा था। शाम 7:30 बजे  कटंगी बायपास स्थित हनुमान मंदिर के पास अज्ञात चार पहिया वाहन के चालक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जाँच में लिया है।

कमेंट करें
eaLl8