बीजेपी प्रवक्ता शायना एनसी को संसद में देखना चाहते हैं आठवले   

minister Athawale want to see BJP leader Shayna in Parliament
बीजेपी प्रवक्ता शायना एनसी को संसद में देखना चाहते हैं आठवले   
बीजेपी प्रवक्ता शायना एनसी को संसद में देखना चाहते हैं आठवले   

डिजिटल डेस्क, मुंबई।    केंद्रीय सामाजिक न्याय व अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले प्रदेश भाजपा की कोषाध्यक्ष व प्रवक्ता शायना एनसी को संसद में देखना चाहते हैं। शनिवार को जायंट इंटरनेशनल की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम में आठवले ने शायना की मौजूदगी में अपनी इच्छा प्रकट की।

 साल 2014 में शायना को टिकट मिलने वाला था  : आठवले ने कहा कि साल 2014 के राज्यसभा चुनाव में शायना को ही टिकट मिलने वाला था लेकिन भाजपा ने आखिरी समय पर मुझे उम्मीदवारी दी। मेरा नंबर लग गया और मैं केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री भी बन गया। आठवले ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि शायना का नंबर भी जल्द लगेगा। उन्होंने कहा कि मेरी इच्छा शायना को संसद में देखने की है। मैं चाहता हूं कि वे जल्द सांसद बन करके संसद में राज्य के लोगों प्रतिनिधित्व करे। 
इसी बीच कार्यक्रम में मौजूद बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध रितिक रोशन पर भी अपने अंदाज में शायरी की। आठवले ने कहा कि मैं रितिक की काफी फिल्में देखता हूं। पर रितिक संसद में हमारी हंगामे वाली फिल्म देखते हैं कि नहीं। यह मुझे नहीं पता। आठवले ने कहा कि मेरी इच्छा थी मैं अभिनेता बनूं। लेकिन नहीं बन सका। पर यदि मैं अभिनेता बनता तो रितिक को नेता बनना पड़ता। 
राहुल का आक्रामक प्रचार कांग्रेस को पड़ा महंगा  इस बीच पत्रकारों से बातचीत में आठवले ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की तरफ से प्रधानमंत्री के खिलाफ किए गए आक्रामक प्रचार उनकी पार्टी के खिलाफ गया। गुजरात की जनता पहले से ही मोदी को चाहती है। राहुल के तल्ख प्रचार के बाद मतदाता काफी रोष में थे। यही कारण है कि मतदाताओं ने बड़े पैमाने पर भाजपा को वोट दिया है। आठवले ने कहा कि गुजरात में भाजपा की लगभग 120 सीटें आएंगी। जबकि हिमाचल में पार्टी दो-तिहाई बहुमत के साथ सरकार बना रही है। आठवले ने कहा कि पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल को यदि पटेल समाज को आरक्षण दिलाना है तो उन्हें मुझसे और मोदी से बात करनी चाहिए। क्योंकि गुजरात में कांग्रेस की सरकार नहीं आने वाली है। केंद्र में भी कांग्रेस की सत्ता नहीं है। इसलिए हार्दिक को कांग्रेस के पास जाने से कोई फायदा नहीं होगा।

Created On :   16 Dec 2017 12:32 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story