मंत्रियों ने बदला उम्मीदवार, इस्तीफा दें नाना पटोले

Ministers changed candidates, Nana Patole should resign
मंत्रियों ने बदला उम्मीदवार, इस्तीफा दें नाना पटोले
नागपुर मंत्रियों ने बदला उम्मीदवार, इस्तीफा दें नाना पटोले

डिजिटल डेस्क, नागपुर। विधानपरिषद चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार बदले जाने को लेकर भाजपा उम्मीदवार चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा है कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले इस्तीफा दें। बावनकुले के अनुसार, पटोले कांग्रेस को न्याय नहीं दे पा रहे हैं। उनके नेतृत्व को चुनौती देते हुए जिले के दो मंत्रियों ने कांग्रेस का उम्मीदवार बदल दिया। साफ है कि कांग्रेस में प्रदेश अध्यक्ष के किसी निर्णय को मंत्री भी नहीं मानते हैं। 

मतदाता भ्रमित रहे

शनिवार को बावनकुले ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि पटोले ने रवींद्र भोयर को उम्मीदवारी दिलाई थी, लेकिन कांग्रेस नेताओं ने भोयर को असमर्थ ठहराया। मतदान के एक दिन पहले निर्दलीय उम्मीदवार मंगेश देशमुख को कांग्रेस ने समर्थन दिया। दो मंत्रियों के दबाव में उम्मीदवार बदले जाने से कांग्रेस के कार्यकर्ता भी निराश होंगे। चुनाव के समय जिले में कांग्रेस केवल नाटकीय भूमिका में रही है। कांग्रेस के कारण मतदाता भ्रमित रहे। 

ओबीसी समाज के साथ अन्याय

बावनकुले ने दावा किया कि भाजपा 318 से अधिक मतों के साथ चुनाव जीतेगी। महाविकास आघाड़ी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि ओबीसी समाज के साथ अन्याय किया जा रहा है। ओबीसी के इंपेरिकटल डेटा संकलन के लिए मागासवर्ग आयोग को दिए गए 5 करोड़ रुपए अपर्याप्त हैं। 405 करोड़ के प्रस्ताव में केवल 5 कराेड़ दिया गया। मंत्रिमंडल में अनेक ओबीसी मंत्री हैं, लेकिन ओबीसी को न्याय नहीं दिला पा रहे हैं। स्थानीय निकाय संस्था के चुनावों में इसका परिणाम दिखेगा। 

 


 

Created On :   12 Dec 2021 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story