निकाह का झाँसा देकर दुराचार -पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी 

Misconduct by misleading Nikah - Police engaged in search of accused
निकाह का झाँसा देकर दुराचार -पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी 
निकाह का झाँसा देकर दुराचार -पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । बेलबाग थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी को निकाह का झाँसा देकर दैहिक शोषण किए जाने की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों के अनुसार थाने पहुँची पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कुछ वर्षों पहले उसकी पहचान छोटी ओमती निवासी यासिर मंसूरी से हुई थी। उसके बाद यासिर ने उससे निकाह करने का झाँसा दिया और घोड़ा अस्पताल के पास ले जाकर जबरन गलत काम किया। उसने कई बार उसका दैहिक शोषण किया और अब निकाह करने से इनकार कर रहा है। रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। 
लड़की की तलाश में आई भोपाल पुलिस
 भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र से लापता हुई 16 वर्षीय नाबालिग लड़की की तलाश में भोपाल पुलिस की टीम जबलपुर आई और यहाँ रांझी क्षेत्र से लड़की और उसको भगाने वाले नाबालिग आरोपी को अभिरक्षा में लेकर भोपाल रवाना हुई। उक्त किशोरी लॉकडाउन के दौरान घर से लापता हो गई थी। उसके रांझी क्षेत्र में होने की सूचना पर भोपाल पुलिस की टीम यहाँ आई और रांझी पुलिस की मदद से लड़की की खोज की और उसे भगाने वाले आरोपी किशोर को भी गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।
कपड़ा दुकान की शटर तोड़कर चोरी
अधारताल थानांतर्गत शिवशक्ति कॉलोनी महाराजपुर में  बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात चोरों ने कपड़े की दुकान का ताला तोड़कर 40 हजार रुपए कीमत की साडिय़ाँ पार कर दीं। दुकान मालिक विक्की सुंदरानी उम्र 30 वर्ष ने रिपेार्ट दर्ज कराई है कि महाराजपुर में उसकी कपड़े की दुकान है। लॉकडाउन होने के कारण 23 मार्च से  दुकान बंद है। प्रतिदिन वहाँ का एक राउंड मार लेता हूँ। मंगलवार शाम 8 बजे दुकान देखने पहुँचा तो शटर में ताला लगा हुआ था। गुरुवार सुबह लगभग 7 बजे वहाँ से गुजरा तो देखा कि ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो लगभग 100 नई साडिय़ाँ गायब थीं। ज्ञात चोर शटर का ताला तोड़कर लगभग 40 हजार रुपये कीमती नई साडिय़ाँ चोरी कर ले गया। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है।  
 

Created On :   1 May 2020 9:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story