बिचपुई गांव में बंदर ने 5 साल की बच्ची पर किया हमला, हुई मौत

Monkey attacked 5 year old girl in UP village, died
बिचपुई गांव में बंदर ने 5 साल की बच्ची पर किया हमला, हुई मौत
यूपी बिचपुई गांव में बंदर ने 5 साल की बच्ची पर किया हमला, हुई मौत

डिजिटल डेस्क, बरेली। बरेली के बिथरी चेनपुर थाना क्षेत्र के बिचपुई गांव में बंदरों के झुंड ने पांच साल की बच्ची की हत्या कर दी। नर्कटिया नदी के पास नर्मदा नाम की बच्ची अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी तभी बंदरों ने बच्चों पर हमला कर दिया। मदद के लिए चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और नर्मदा और अन्य को बचाया। लेकिन नर्मदा को तबतक बंदरों ने काट लिया था और अत्यधिक रक्तस्राव के कारण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उसकी मृत्यु हो गई।

तीन भाई-बहनों में नर्मदा सबसे छोटी थीं। उसके पिता, नंद किशोर, एक दिहाड़ी मजदूर है। उन्होंने कहा कि बच्चों पर बंदरों द्वारा हमला करने के कई मामले सामने आए हैं, लेकिन इस मामले में, बंदर बेहद आक्रामक थे और उन्होंने मेरी बेटी को लगभग हर जगह काट लिया था। जब मैं मौके पर पहुंचा, तो मेरी बेटी रो रही थी।

बिथरी चेनपुर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) अशोक कुमार ने कहा कि परिवार को मुआवजे का आश्वासन दिया गया है। स्थानीय लोगों ने बंदरों को भगाने की मांग की है। हमने उन्हें वन विभाग से मदद लेने की सलाह दी है। इस मामले में कोई प्राथमिकी संभव नहीं है। बरेली में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां बंदरों ने लोगों को घायल किया है।

आईएएनएस

Created On :   10 Feb 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story