मोबाइल फोन खरीदने के लिए मां ने नहीं दिए पैसे, युवक ने की हत्या

Mother did not give money to buy mobile phone, youth killed
मोबाइल फोन खरीदने के लिए मां ने नहीं दिए पैसे, युवक ने की हत्या
असम मोबाइल फोन खरीदने के लिए मां ने नहीं दिए पैसे, युवक ने की हत्या

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम के डिब्रूगढ़ जिले में एक युवक ने कथित तौर पर अपनी मां की हत्या कर दी। एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि युवक अपनी मां से मोबाइल फोन खरीदने के लिए पैसे मांग रहा था। मां ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने उसकी हत्या कर दी।

यह घटना डिब्रूगढ़ जिले के चंगमई गांव की है। आरोपी युवक की पहचान 20 वर्षीय जिंटू दास के रूप में हुई है। डिब्रूगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक श्वेतांक मिश्रा ने आईएएनएस को बताया कि दास नया मोबाइल फोन खरीदने के लिए अपनी मां रेणु दास से पैसे की मांग कर रहा था।

जब उसकी मांग नहीं मानी गई तो जिंटू ने अपनी मां पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। वह हमले से गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद महिला को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। इसी बीच आरोपी घर से फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि उसने अपनी मां को मारने के बाद पैसे से एक मोबाइल फोन भी खरीदा। आरोपी के फरार होने के बाद भी पुलिस उसे डिब्रूगढ़ के लाहोवाल थाना क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफल रही। पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि जिंटू दास को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Nov 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story