मप्र के गृह मंत्री ने दिया दुष्कर्म आरोपी कांग्रेस विधायक के बेटे को आत्मसमर्पण के लिए 48 घंटे का समय

MP Home Minister gives 48 hours time to Congress MLAs son accused of rape to surrender
मप्र के गृह मंत्री ने दिया दुष्कर्म आरोपी कांग्रेस विधायक के बेटे को आत्मसमर्पण के लिए 48 घंटे का समय
गृह मंत्री की चेतावनी मप्र के गृह मंत्री ने दिया दुष्कर्म आरोपी कांग्रेस विधायक के बेटे को आत्मसमर्पण के लिए 48 घंटे का समय

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को कांग्रेस विधायक के बेटे, जो दुष्कर्म के एक मामले में आरोपी है, को अगले 48 घंटों के भीतर इंदौर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी है, अन्यथा उसके खिलाफ अनुकरणीय कार्रवाई की जाएगी। मिश्रा ने कहा कि उन्होंने इंदौर पुलिस को आरोपी करण मोरवाल को पकड़ने के लिए घोषित 15,000 रुपये इनाम को बढ़ाकर 25,000 रुपये करने का निर्देश दिया है, जो छह महीने से अधिक समय से अपनी गिरफ्तारी से बच रहा है।

इस बीच, मंत्री ने करण के पिता मुरली मोरवाल, जो उज्जैन जिले के बड़नगर से कांग्रेस विधायक हैं, को उनके बेटे को थाने लेकर आने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर ऐसा नहीं होता है तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें। मंत्री ने कहा, मैंने इंदौर के पुलिस महानिरीक्षक को भगोड़े करण मोरवाल के खिलाफ इनाम 15,000 रुपये से बढ़ाकर 25,000 रुपये करने का निर्देश दिया है और अगले 48 घंटों के भीतर आत्मसमर्पण करने में विफल रहने पर अनुकरणीय कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। मैं उनके पिता (विधायक मुरली मोरवाल) से अनुरोध करूंगा कि अपने बेटे को जल्द से जल्द थाने ले जाएं, वरना पुलिस कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहें।

इंदौर पुलिस ने मंगलवार को मुरली मोरवाल के छोटे बेटे से दुष्कर्म के मामले में पूछताछ की थी। करण के खिलाफ 2 अप्रैल को एक महिला नेता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था, जिसने आरोप लगाया था कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने मंगलवार को गुप्त सूचना पर करण की तलाश में छापेमारी की, लेकिन वह वहां मौजूद नहीं था। इसके बाद विधायक मुरली मोरवाल पलासिया थाने पहुंचे और कुछ अधिकारियों से गुप्त वार्ता की। थाने से बाहर आते ही मीडियाकर्मियों ने कांग्रेस विधायक से उनके फरार बेटे के बारे में पूछताछ की, लेकिन उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे पर मीडिया के माध्यम से कुछ नहीं कहना चाहते। हालांकि, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने प्रेस को बताया कि विधायक ने अधिकारियों को आश्वासन दिया है कि उनका बेटा करण मोरवाल जल्द ही पुलिस के सामने पेश होगा।

(आईएएनएस)

Created On :   20 Oct 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story