मुखिया के पति और भांजे की गोली मारकर हत्या

Mukhiyas husband and nephew shot dead in Bihar
मुखिया के पति और भांजे की गोली मारकर हत्या
बिहार मुखिया के पति और भांजे की गोली मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, सिवान। बिहार में विपक्ष जहां कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर लगातार निशाना साध रही है, वही अपराधी भी पुलिस को चुनौती दे रहे है। इस बीच, सिवान जिले में अपराधियों ने एक मुखिया के पति और भांजे की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को अलग-अलग थाना क्षेत्र में फेंक दिया। पुलिस ने गुरुवार को दोनो शवों को बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक, हुसैनगंज थाना क्षेत्र की बघौनी पंचायत की मुखिया ज्योति देवी के पति विश्वकर्मा बिन और उनके भांजे अमरजीत की गोली मार हत्या कर दी गई है। विश्वकर्मा बिन का शव उसके पैतृक गांव बघौनी में मिला है जबकि अमरजीत का शव एम एच नगर थाना क्षेत्र के कबीलापुर मोड़ के पास से बरामद किया गया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है। हुसैनगंज के थाना प्रभारी रामबालक यादव ने बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। प्रथम ²ष्टया हत्या का कारण आपसी विवाद में हत्या की बात बताई जा रही है।

उन्होंने कहा विश्वकर्मा बिन पर अपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं। घटना के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। बताया जाता है मृतक विश्वकर्मा का कुछ ही दिन पहले किसी से झगड़ा भी हुआ था।

आईएएनएस

Created On :   31 March 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story