गांव में मुस्लिम फकीरों से मारपीट

Muslim fakirs assaulted in UP village
गांव में मुस्लिम फकीरों से मारपीट
यूपी गांव में मुस्लिम फकीरों से मारपीट

डिजिटल डेस्क, गोंडा, (यूपी)। गोंडा जिले के एक गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ स्थानीय लोग भीख मांगने वाले तीन मुस्लिम फकीरों (धार्मिक पुरुषों) को गालियां देते और परेशान करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गोंडा क्षेत्र के देगुर गांव में शूट किए गए सेलफोन वीडियो में लड़कों द्वारा पीछा किए जा रहे भीख मांगने वाले तीन लोगों को दिखाया गया है, जो उन्हें धर्म से जुड़ी गालियां दे रहे हैं और आपत्तिजनक टिप्पणी करते दिख रहे हैं।

एक अन्य युवक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, वे साधुओं के कपड़े पहनते हैं लेकिन वे इस पैसे से बिरयानी खाएंगे। तभी एक बड़ी लाठी से लैस एक युवक ने उन लोगों को घेर लिया और उनके पहचान पत्र की मांग की। यह सुनकर कि उनके पास कोई पहचान पत्र नहीं है, वह उन्हें जिहादी और आतंकवादी कहता है।

एक आदमी जो हस्तक्षेप करने की कोशिश करता है वह उसे धक्का दे देते हैं। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस अधिकारियों को मामले से अवगत करा दिया गया है और वीडियो में दिख रहे आरोपियों की पहचान करने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Jun 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story