भाजपा नेता की आत्महत्या मामले में आया नया मोड़

New twist in BJP leaders suicide case
भाजपा नेता की आत्महत्या मामले में आया नया मोड़
आत्महत्या भाजपा नेता की आत्महत्या मामले में आया नया मोड़

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। बेंगलुरु में एक भाजपा नेता की आत्महत्या के मामले की चल रही जांच ने मंगलवार को एक नया मोड़ ले लिया है। पुलिस को एक नोट मिला है जिसमें पीड़ित ने लिखा था कि वह हनी ट्रैपिंग का शिकार है। हेरोहल्ली बीबीएमपी वार्ड के भाजपा नेता अनंतराजू 12 मई को अपने आवास पर लटके पाए गए थे। प्रारंभ में, यह संदेह था कि मृत्यु स्वास्थ्य संबंधी समस्या के कारण हुई थी।

पीड़िता की विधवा बी.के. सुमा को दो महिलाओं की भूमिका पर शक है। पुलिस ने घर की तलाशी ली और एक डेथ नोट मिला, जिसमें पुष्टि की गई थी कि मृतक हनी ट्रैप, ब्लैकमेल और जबरन वसूली का शिकार है।

सुमा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। सुमा ने पुलिस में शिकायत की थी कि दोनों महिलाओं और एक व्यक्ति ने पीड़ित को निजी तस्वीरों के साथ ब्लैकमेल किया जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली। शिकायत के अनुसार, अनंतराजू ने रेखा से सोशल मीडिया पर मुलाकात की और उनका अफेयर चल रहा था।

रेखा ने अपने निजी पलों का एक वीडियो रिकॉर्ड किया और अपने पति विनोद और दोस्त स्पंदना के साथ मिलकर ब्लैकमेल किया और पीड़ित से भारी संख्या में धन उगाही की। शिकायत में आगे कहा गया है कि तीनों आरोपियों ने अनंतराजू को धमकी दी कि अगर उन्होंने पैसे नहीं दिए तो वे पार्टी के अन्य नेताओं और मीडिया के साथ तस्वीरें साझा करेंगे।

अनंतराजू ने दबाव नहीं झेल पाने के कारण अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सुसाइड नोट में उसने अपनी पत्नी से माफी मांगी और उसे अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए कहा। नोट में लिखावट और हस्ताक्षर की पहचान पीड़ित के रूप में की गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 May 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story