एनआईए ने हैदराबाद में पीएफआई दफ्तर सील किया, तेलंगाना में तलाशी जारी

NIA seals PFI office in Hyderabad, searches continue in Telangana
एनआईए ने हैदराबाद में पीएफआई दफ्तर सील किया, तेलंगाना में तलाशी जारी
हैदराबाद एनआईए ने हैदराबाद में पीएफआई दफ्तर सील किया, तेलंगाना में तलाशी जारी

डिजिटल डेस्क,  हैदराबाद। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गुरुवार सुबह शहर में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कार्यालय को जब्त कर सील कर दिया। एनआईए और ईडी द्वारा पीएफआई सदस्यों के खिलाफ राष्ट्रव्यापी कार्रवाई जारी है।

राजधानी के चंद्रयानगुट्टा इलाके में पीएफआई कार्यालय पहुंच कर एनआईए के अधिकारियों ने परिसर की तलाशी ली। ऑपरेशन के दौरान कथित तौर पर कंप्यूटर हार्ड डिस्क, पेन ड्राइव और दस्तावेज जब्त किए गए। बाद में एनआईए अधिकारियों ने कार्यालय को सील कर दिया। चंद्रयानगुट्टा के अलावा, एनआईए शहर के अन्य हिस्सों जैसे एलबी नगर और ऑटोनगर में छापेमारी कर रही है। करीमनगर शहर में भी छापेमारी की गई।

पीएफआई के पिछले सदस्यों के बारे में पूछताछ करने के अलावा एनआईए उन पीएफआई सदस्यों की भी तलाश कर रही है जो फरार हैं। गुरुवार सुबह, एनआईए और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने देश के दस राज्यों में पीएफआई कार्यालयों और पीएफआई सदस्यों के घरों पर संयुक्त छापेमारी की। तेलंगाना में एनआईए के अभियान राज्य में तलाशी अभियान चलाने के कुछ ही दिनों बाद आया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Sep 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story